राजीव गाँधी के जैसे पीएम मोदी की हत्या की साजिश
राजीव गाँधी के जैसे पीएम मोदी की हत्या की साजिश
Share:

एक सनसनीखेज पत्र में पीएम मोदी की हत्या की साजिश के इरादे और प्लानिंग लिखी हुई पाई गई है. इस खत का ताल्लुक माओवादी से है जो पीएम मोदी की हत्या की योजना बना बैठे है.  पुणे पुलिस ने प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) से 'संबंध' रखने के आरोप में गिरफ्तार पांच व्यक्तियों को पकड़ा है और पुलिस को उन में से एक के घर में कथित रूप से एक चिट्ठी मिली है, जिसमें इस बात का जिक्र है कि माओवादी राजीव गांधी हत्या कांड की तरह पीएम मोदी की भी हत्या करना चाहते है. पुलिस ने ये बात  शुक्रवार को अदालत में कही. दलित कार्यकर्ता सुधीर धावले, वकील सुरेंद्र गाडलिंग, कार्यकर्ता महेश राउत, शोमा सेन और रोना विलसन को मुंबई, नागपुर एवं दिल्ली से गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने इन्हे दिसंबर में एलगार परिषद और इसके बाद जिले में भीमा-कोरेगांव हिंसा से संबंधित पाया था. ये खुलासा पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को शुक्रवार को सेशन कोर्ट में पेश करते हुए किया. फिलहान पांचो को 14 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया.


दिल्ली में रोना विलसन के घर से मिली चिट्ठी में एम-4 राइफल और गोलियां खरीदने के लिये आठ करोड़ रुपये की जरूरत, 'एक और राजीव गांधी कांड' जैसे शब्दों के साथ पीएम की हत्या की साजिश लिखी गई है.  

आरोपी के घर बरामद चिट्ठी में लिखा है, "पीएम मोदी का पूरे देश में बढ़ता दायरा हमारी पार्टी के लिए हर लिहाज से बड़ा खतरा है. मोदी लहर का फायदा उठाते हुए बीजेपी देश के 15 से ज्यादा राज्यों में अपनी सरकार बनाने में सफल रही है. ऐसे में हमें पीएम मोदी के खात्मे को लेकर सख्त कदम उठाने ही होंगे. हम सोच रहे हैं कि राजीव गांधी कांड की तरह इसे भी अंजाम दिया जाए ताकि देखने में यह आत्महत्या या दुर्घटना जैसा लगे. एक और राजीव गांधी कांड को अंजाम देने के लिए पीएम के रोड शो को टार्गेट किया जा सकता है."

एससी/ एसटी कानून में अध्यादेश लाने को पीएम सहमत : पासवान

शत्रुघ्न के बगावती बोल, कहा- अजेय नहीं हैं पीएम मोदी

प्रधानमंत्री 14 जून को भिलाई पहुंचेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -