नेपाल के काठमांडू हवाई अड्डे पर 80 लोगों के साथ फिसला विमान
नेपाल के काठमांडू हवाई अड्डे पर 80 लोगों के साथ फिसला विमान
Share:

एक घरेलू विमान मंगलवार सुबह रनवे पर 80 लोगों को लेकर फिसल गया। कोई हताहत नहीं हुआ है, हवाई अड्डे के अधिकारियों ने पुष्टि की। एयरलाइन के अधिकारी ने एक बयान में कहा, “नेपाल की राष्ट्रीय वाहक श्री एयरलाइंस का विमान त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टैक्सीवे पर सुबह करीब साढ़े दस बजे उस समय फिसल गया जब यह नेपालगंज के लिए उड़ान भर रहा था।

वही घटना के तुरंत बाद सवार सभी लोगों को निकाल लिया गया। कॉल साइन 9N-ANH वाले विमान ने टैक्सीवे पर उड़ान भरते समय कुछ तकनीकी खराबी की सूचना दी। अधिकारी ने कहा, "विमान को तकनीकी निरीक्षण के लिए ले जाया जाएगा और नेपाल के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण द्वारा हरी झंडी मिलने के बाद यह वापस हवा में आ जाएगा।"

अधिकारी के अनुसार स्किड विमान का बायां पहिया रनवे के पास घास के मैदान में गिर गया है। मंगलवार की सुबह की घटना के बावजूद, हवाईअड्डा अभी भी चालू था। इससे पहले मार्च 2018 में, ढाका से काठमांडू यूएस-बांग्ला एयरलाइंस की उड़ान, जिसमें 67 यात्री और चालक दल के चार सदस्य सवार थे, में आग लग गई, जब वह रनवे से हटकर हवाई अड्डे के पास एक फुटबॉल मैदान में गिर गई, जिसमें 51 लोग मारे गए।

उत्तर कोरिया ने परमाणु, मिसाइल कार्यक्रम विकसित करना रखा जारी

ब्लिंकन ने नाटो और दक्षिण कोरिया के बीच सहयोग के महत्व पर डाला प्रकाश

इन खास संदेशों से दे अपने गुरु को 'विश्व शिक्षक दिवस' की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -