दर्दनाक हादसा: अमेरिका में विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, नहीं मिला कोई नामों निशान
दर्दनाक हादसा: अमेरिका में विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, नहीं मिला कोई नामों निशान
Share:

वाशिंगटन: दुनियाभर में बीते कई दिनों से लगातार बढ़ती जा रही जुर्म, घटनाओं की आपदाओं के साथ कई ढेर सारी परेशानी आज मानवीय जीवन के लिए बड़ी कठनाई बन चुका है. वहीं हाल ही में अमेरिका के जॉर्जिया में एक विमान बढ़ी ही खतरनाक तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. जिसमे एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत हो गई है. यह परिवार भी उस अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था. मिली जानकारी के अनुसार पुतनाम काउंटी के शेरिफ होवार्ड सिल्स ने बताया कि विमान दोपहर 3.15 बजे (अमेरिकी समयानुसार) दुर्घटनाग्रस्त हो गया. आपातकालीन दल मौके पर पहुंचा और उसने आग बुझाई लेकिन उन्हें वहां कोई भी जिंदा नहीं मिला.

वहीं इस बारें में अधिकारियों का कहना है कि परिवार में दो छोटे बच्चे शामिल थे जिनकी उम्र चार और छह साल है. पायलट और विमान के मालिक की पहचान फ्लोरिडा मे रहने वाले 67 साल के रे प्रुईट के तौर पर हुई है. इसके अलावा हादसे में जान गंवाने वालों में 41 साल के शॉन चार्ल्स लेमोंट और उनकी 43 साल की पत्नी जोडी रे लेमोंट शामिल हैं. जोड़े के छह साल के बेटे का नाम जेस और चार साल की बेटी का नाम एलिस है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (एफएए) के अनुसार दो इंजन वाले पाइपर पीए-31टी ने फ्लोरिडा के विलिस्टन से उड़ान भरी थी और विमान इंडियाना जा रहा था. सिल्स ने कहा कि परिवार को न्यूकैसल में एक अंतिम संस्कार में शामिल होना था. एफएए विमान हादसे की जांच कर रहा है और इसके बारे में राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड को भी सूचित किया गया है.

विश्व पर्यावरण दिवस पर सलमान और लूलिआ ने लगाई सड़क पर झाड़ू

विश्व पर्यावरण दिवस पर सरकार का बड़ा ऐलान, देशभर में बनेंगे 200 नगर वन

G-7 में भारत का नाम आने से बौखलाया चीन, बोला- आग से मत खेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -