विमान दुर्घटना में मारे गए ब्राजील क्लब 4 खिलाड़ियों की हुई मौत
विमान दुर्घटना में मारे गए ब्राजील क्लब 4 खिलाड़ियों की हुई मौत
Share:

कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के बाद टीम से अलग होकर जाते समय एक दुर्घटना में ब्राजील क्लब के 4 खिलाड़ियो की मृत्यु हो गई। टीम ने बताया कि क्लब के अध्यक्ष की भी दुर्घटना में मृत्यु हो गई, जब विमान अचानक रनवे के अंत में जमीन पर गिर गया, जबकि उत्तरी राज्य टोकेनटिन में टेकऑफ़ पर, टीम ने बताया। पायलट की भी मौत हो गई। खिलाड़ी देश के मध्य क्षेत्र में गोयनिया के रास्ते पर थे, वेन नोवा के खिलाफ मैच खेलने के लिए। क्लब के प्रवक्ता इजाबेला मार्टिंस ने द एपी को बताया कि खिलाड़ी एक निजी विमान में यात्रा कर रहे थे, क्योंकि उन्होंने कोविड ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। मार्टिंस ने कहा कि रविवार उनके अलगाव का आखिरी दिन होता और टीम के बाकी सदस्य वाणिज्यिक उड़ान से यात्रा करते।

क्लब ने कहा कि पीड़ितों की पहचान राष्ट्रपति लुकास मीरा और खिलाड़ी लुकास प्रिक्सडेस, गुइलहमे नोए, रानूले और मार्कस मोलिनारी के रूप में की गई। पायलट की पहचान नहीं हो पाई।  चार फुटबॉल खिलाड़ियों और ब्राज़ीलियाई फुटबॉल क्लब पाल्मास के अध्यक्ष के विमान दुर्घटना में मृत होने के बाद, कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने शोक संदेशों के साथ ट्विटर पर बाढ़ ला दी। एपी के अनुसार, दुर्घटना उत्तरी राज्य टोकेनटिन्स में 24 जनवरी को हुई। निजी विमान, जो कि गोइया के रास्ते में था, टेकऑफ़ करते समय रनवे के अंत में अचानक जमीन पर गिर गया।

क्लब ने घोषणा की कि अध्यक्ष लुकास मीरा, साथ ही खिलाड़ियों लुकास प्रिक्सडेस, गुइलहर्मे नो, रानूले और मार्कस मोलिनरी, सभी की मृत्यु हो गई। इस घटना में वैगनर नाम का पायलट भी मारा गया। ब्राज़ीलियाई मीडिया ने बताया कि खिलाड़ी एक निजी विमान में यात्रा कर रहे थे क्योंकि उन्होंने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और रविवार उनके अलगाव का अंतिम दिन होगा, और बाकी खिलाड़ी एक वाणिज्यिक उड़ान पर यात्रा करेंगे। एक बयान में, पाल्मास ने कहा, "हमें रिपोर्ट करने के लिए खेद है कि कोई बचे नहीं हैं।

दुमका कोषागार मामला: झारखंड हाई कोर्ट में लालू यादव की जमानत याचिका दाखिल

50 साल के व्यक्ति ने किया मगरमच्छ को परेशान, हुआ गिरफ्तार

रामविलास पासवान को पद्म सम्मान, भावुक हुए चिराग, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -