Video : रन-वे से उड़ान भरते ही अचानक ट्रक में जा घुसा प्लेन और फिर..
Video : रन-वे से उड़ान भरते ही अचानक ट्रक में जा घुसा प्लेन और फिर..
Share:

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है. दरअसल इस वीडियो में एक प्लेन और ट्रक की टक्कर को दिखाया गया है. यह वीडियो कनाडा का बताया जा रहा है जहां से से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कनाडा के मारखम में बटनविले एयरपोर्ट के पास पिछले मंगलवार को एक प्लेन बुरी तरह से क्रैश हो गया.

बताया जा रहा है कि जैसे ही इस छोटे विमान ने रन-वे से उड़ान भरी तभी उसका संतुलन बिगड़ गया. संतुलन बिगड़ने के कारण प्लेन सीधे ट्रक में जा घुसा. कनाडा के टोरंटो एरिया में दो ट्रक ड्राइवर ने इस घटना के बारे मीडिया को बताया कि, 'इस बिजी हाईवे के बीच अचानक से क्रैश होता एक प्लेन हमारे सामने आ गया. एयरपोर्ट के रनवे से उड़ान भरते ही ये छोटा प्लेन सड़क की तरफ आ गया और गाड़ियों के पास से क्रैश होता झाड़ियों में घुस गया.' ट्रक ड्राइवर ने यह भी कहा कि, 'मैं बहुत खुशनसीब हूं कि प्लेन से मुझे या मेरे ट्रक को कुछ नहीं हुआ. छोटा प्लेन मेरे बिलकुल पास से निकल गया. छोटा प्लेन सड़क से टकरा गया था और आगे की तरफ निकल गया.' आपको बता दें इस घटना का वीडियो ट्रक के डैश कैम में कैद हो गया जो अब वायरल हो रहा है.

इस ट्रक चालक का नाम बिल चेन है और उन्होंने इस बारे में कहा कि, 'हाईवे पर मैं काफी तेज रफ्तार में था, अचानक मेरे सामने ये छोटा प्लेन आ गया. मैंने इसे चकमा देने की कोशिश की लेकिन हादसा हो ही गया. मैं किसी भी तरह अपनी जान बचाना चाहता था, मैंने तुरंत ब्रेक लगा दिए और प्लेन आगे जाकर क्रैश हो गया.' इतना ही नहीं ड्राइवर ने मीडिया को यह भी कहा कि, 'मेरी छुट्टी थी. मैं परिवार में एक फंक्शन के लिए जा रहा था तभी मेरे सामने ये घटना हो गई.' आप भी देखिए यह खतरनाक वीडियो.

पिता की सूनी दुकान पर ग्राहक लाने के लिए बेटे ने किया ऐसा काम, लग गई भीड़

यहां की महिलाओं को गैर मर्द के साथ गुजारनी पड़ती है रात

आखिर क्यों पेड़ों पर सफेद रंग किया जाता है? आप भी जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -