विमान हादसे के बाद लापता हुए अर्जेंटीना के फुटबॉलर का शव मिला

मेंडोजा : अब से कुछ दिनों पहले हुए विमान हादसे के बाद लापता हुए अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर एमिलियानो साला की मौत की पुष्ठि हो गई है. ब्रिटेन के जांचकर्ताओं ने सोमवार को कहा कि अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार एमिलियानो साला के दुर्घटनाग्रस्त विमान में उन्हें एक शव मिला है. इस विमान में साला के अलावा सिर्फ पायलट था. 

T 20 : भारत ने न्यूज़ीलैंड को 7 विकेट से रौंदा, चौके-छक्कों के साथ हुई रिकार्ड्स की बारिश

पुलिस ने की पुष्टि 


सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार डोरसेट पुलिस ने अर्जेंटीना के गुमशुदा फुटबॉल खिलाड़ी एमिलियानो साला के शव की पहचान कर उनके मौत की पुष्टि कर दी है. डोर्सेट पुलिस ने कहा कि 'पोर्टलैंड पोर्ट में लाई गई बॉडी की पहचान फुटबॉलर एमिलियानो साला के रूप में हो गई है. इस बात की जानकारी साला और पायलट डेविड इबोटसन के परिजनों को दे दी गई है.' एक बयान जारी कर कहा कि 'हम एमिलियानो के परिवार के प्रति अपनी सहानुभूति और संवेदना प्रकट करते हैं.

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की वनडे और टी20 टीम

पिता ने कहां कुछ ऐसा 


प्राप्त जानकारी के अनुसार फुटबॉल खिलाड़ी साला के पिता को रविवार को खबर मिली की उस विमान का मलबा मिल गया है, जिसमें उनके बेटे की मौत हुई थी. प्रोग्रेसो में जब होरासियो साला से उनके घर पर संपर्क किया तो उन्होंने कहा, 'मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा. यह बुरा सपना है.' वही 21 जनवरी के दिन किराये पर लिए गए एक विमान में साला और इबोटसन को लेकर जा रहें थे. अचानक इस विमान का संपर्क रडार से टूट गया जिसके बाद से ही विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के कयास लगाए जा रहें थे.

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से होगा दिल्ली डायनामोज का मुकाबला

प्रो वॉलीबॉल लीग : अहमदाबाद डिफेंडर्स को हराकर कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने दर्ज की दूसरी जीत

रणजी ट्रॉफी : फाइनल मुकाबले में जीत के लिए संघर्ष कर रही सौराष्ट्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -