विमान में त्रिशूल ले जाने पर मचा बवाल, सुर्खियों में आई राधे मां
विमान में त्रिशूल ले जाने पर मचा बवाल, सुर्खियों में आई राधे मां
Share:

मुंबई: साध्वी और स्वयं को देवी का अवतार बनाने वाली राधे मां फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार विवाद का कारण किसी श्रद्धालु का परिवार नहीं रहा है। बल्कि उनका त्रिशूल ही उनके लिए परेशानी बन गया है। दरअसल राधे मां ने त्रिशूल लेकर हवाई यात्रा की थी। जिस पर आपत्ती ली गई। इस मामले में अंधेरी मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने एयरपोर्ट पुलिस को आदेश दिया है और कहा है कि राधे मां के खिलाफ आम्र्स एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर दिया जाए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में आरटीआई कार्यकर्ता असाद पटेल ने याचिका दायर की। याचिकाकर्ता द्वारा कहा गया कि घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट परिसर में किसी भी प्रकार की धारदार सामग्री को प्रतिबंधित किया गया है। इस मामले में कहा गया कि राधे मां पर त्रिशूल लेकर यात्रा करने का प्रकरण अगस्त में बनाया गया। इस मामले की शिकायत उन्होंने एयरपोर्ट अधिकारियों से की। न्यायालय ने अपना दरवाजा खटखटाया।  

उल्लेखनीय है कि राधे मां पर स्वयं को मां दुर्गा का रूप बताकर लोगों को बरगलाने का प्रकरण चल रहा है। पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय द्वारा सुरेंद्र मित्तल की याचिका पर एसएसपी कपूरथला को कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया जा चुका है। देवी राधे मां स्वयं को मां दुर्गा का अवतार कहती हैं वे लोगों को धर्म के नाम पर बरगलाती हैं। ऐसे में लोगों की आस्था प्रभावित होती है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -