धमाके की जगह से कुछ दुरी पर मिला हज़ारो लीटर एसिड का भंडार
धमाके की जगह से कुछ दुरी पर मिला हज़ारो लीटर एसिड का भंडार
Share:

उज्जैन। भैरवगढ़ पुलिस ने शनिवार रात एसिड के 76 ड्रम बरामद किए है ये भंडार उन्हेल रोड पर एक फार्म हाउस पर रखा हुआ था। जिनमें करीब 13 हजार लीटर एसिड भरा हुआ था। फोन पर पूछताछ में आरोपी ने पुलिस से एसिड बेचने का लाइसेंस होने की बात कही, मगर वह कागजात लेकर आने की बजाए भटग निकला। आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज़ करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

टीआई राकेश नैन के मुताबिक शनिवार को खबर लगी थी कि मदरसे के पीछे जिस जगह पर बुधवार को डिटोनेटर से भरे कार्टून में ब्लास्ट हुआ उससे थोड़ी ही दूर दुर्जनसिंह उर्फ बबलू चौहान के फार्म हाउस में भारी मात्रा में एसिड रखा हुआ है। इस पर पुलिस टीम ने रात को छापा मारा। फार्म हाउस में खुले में रखे 200 लीटर के 60 व 50 लीटर के 16 एसिड से भरे हुए ड्रम बरामद किए।

ड्रमों में टॉयलेट क्लीनर एसिड था। खेत मालिक बबलू से फोन पर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके पास लाइसेंस है। इस पर उसे कागजात लेकर थाने पर बुलाया गया। मगर रविवार को वह थाने नहीं पहुंचा। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 336 व 285 के तहत प्रकरण दर्ज कर खोज शुरू कर दी है। पुलिस ने जाँच की तो पता चला की वह नागदा से एसिड लाकर बेचने का कारोबार करता था। अब पुलिस इस बात की जाँच कर रही है की वह नागदा में किस जगह से एसिड खरीदता था।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -