इस जगह डांसर सपना चौधरी के कारण मच गया बवाल
इस जगह डांसर सपना चौधरी के कारण मच गया बवाल
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के ठुमके की तो दुनिया दीवानी है. ख़ास बात यह है कि, सपना चौधरी के गाने चल रहे हो और किसी के पैर ना थिरके ऐसा हो ही नहीं सकता है.

हाल ही में खबर आई है कि, कानपुर स्थित बृजेन्द्र स्वरुप पार्क में सपना चौधरी का एक कार्यक्रम था और जैसे ही सपना ने अपने मशहूर गाने तेरी आख्या का यो काजल…गाने पर डांस करना शुरु किया. वैसे है अफरा तफरी मच गई और भीड़ बेकाबू हो गई. यही नहीं बल्कि, बेरीकेडिंग तोड़कर लोग अंदर घुसने लगे. इस दौरान सपना चौधरी ने अपने फैंस को खुद शांत होने के लिए कहा लेकिन भीड़ काबू नहीं हो पा रही थी जिसके चलते कार्यक्रम के आयोजक सपना को मंच से नीचे उतार कर लाए.

गौरतलब है कि, सपना बिग बॉस का हिस्सा होने के बाद और भी ज्यादा मशहूर हो गई और उनके फैंस की संख्या पहले से कई गुना बढ़ गई. ख़ास बात तो यह है कि, बिग बॉस के घर में आने के बाद सपना के बॉलीवुड में जाने के दरवाजे भी खुल गए. वह बहुत ही जल्द बड़े परदे पर भी अपना जलवा दिखाएंगी. यही नहीं बल्कि, सपना के फैंस भी उन्हें बड़े परदे पर देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इन्तजार कर रहे है.

ये भी पढ़े

जेनिफर के सीरियल का प्रोमो हुआ लॉन्च

ये है बिग बॉस की सनी लियोनी

एकता कपूर को मिला उनका वैलेंटाइन, शेयर की फोटो

बहुत बड़ी झूठी है अर्शी खान- शिल्पा शिंदे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -