PLAY STORE पर तेजी से बढ़ रहा MOJ ऐप के यूजर्स का आंकड़ा

By Emmanual Massey
Jan 24 2021 09:26 AM
PLAY STORE पर तेजी से बढ़ रहा MOJ ऐप के यूजर्स का आंकड़ा

इंडिया के प्रमुख शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म मौज ने GOOGLE PLAY STORE पर 10 करोड़  डाउनलोड्स का आंकड़ा पार कर चुका है। इस उपलब्धि को प्राप्त करने में प्लेटफॉर्म को लगभग 6 माह लगे और यह इस अहम् उपलब्धि तक पहुंचने वाला सबसे तेज शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म बन चुका है।  एडवांस स्पेसिफिकेशन प्रदान करने के अतिरिक्त मौज एप्‍प अपनी उपभोक्ता कम्‍युनिटी को पावरफुल क्रिएशन टूल्स के द्वारा सशक्त बनाता है। इसे मजबूत एडिटिंग क्षमताओं, एक विशाल म्यूजिक लाइब्रेरी, कैमरा फ़िल्टर और यूजर्स के लिए स्पेशल इफेक्ट द्वारा अत्यधिक आकर्षक और मज़ेदार ऑरिजिनल कंटेंट बनाने का समर्थन भी मिल चुका है। जंहा इसके अतिरिक्त MOJ अपनी उच्च-गुणवत्ता वाले क्रिएटर इकोसिस्टम को कार्यशालाओं, प्रशिक्षण आदि का आयोजन करके उन्हें मंच पर सफल बनाने में सहायता करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार मौज एप्‍प को 1 जुलाई 2020 को गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च कर दिया गया है और यह निरंतर टॉप एप्स की सूची में शामिल  हो चुका है। IOS पर बहुत ही लोकप्रिय होने के कारण मौज को एप्‍प स्टोर पर शीर्ष 10 सोशल नेटवर्किंग एप्‍प में स्थान दिया जा चुका है। हाल ही में इसे गूगल प्ले स्टोर द्वारा 2020 में 'बेस्ट एप्‍प फॉर फन' के रूप में सम्‍मानित किया जानें वाला है। 

मौज के विषय में:  MOJ इंडिया में शॉर्ट वीडियो के लिए प्रमुख गंतव्य के रूप में उभरा है और जिसके 80 मिलियन से अधिक  मासिक सक्रिय उपभोक्ता हैं। हम अपने प्रतिभाशाली कलाकारों, अपनी रचनात्मकता को व्यक्त करने और लाखों लोगों को प्रेरित करने के लिए एक मंच प्रदान करने पर गर्व महसूस कर रहे है। मौज में एक आसान UI और नए फीचर्स हैं, जिन्‍हें एक असाधारण सामाजिक अनुभव के लिए नियमित रूप से पेश किया जाता है। यह आईओएस और एंड्रॉयड दोनों पर उपलब्ध है।  

TIKTOK करेगा असत्यापित उम्र लोगों का अकाउंट ब्लॉक

अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे 2021 में ग्राहकों को मिल रहे है ये आकर्षक ऑफर

भारत में 15 मिलियन के पार हुआ JioMeet के यूजर्स का आंकड़ा