PKL -2017 हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को 27-25 से मात दी
PKL -2017 हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को 27-25 से मात दी
Share:

नई दिल्ली- बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में कल रात को पहला मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स और दबंग दिल्ली के बीच हुआ जिसमे दबंग दिल्ली को हरियाणा स्टीलर्स ने दो अंको के मामूली अंतर से हरादिया है.

मैच में दोनों टीमों ने अच्छी शुरुआत की लेकिन जल्द ही दिल्ली की टीम बुरी तरह से पिछड़ गई थी. हरियाणा के बेहतरीन आक्रामक खेल का उसके पास जवाब नहीं था, लेकिन दूसरे हाफ में मेराज की कप्तानी वाली टीम ने गजब की वापसी की.पहले हाफ में दिल्ली 9-17 से पीछे चल रही थी, लेकिन दूसरे हाफ में उसने रेड और टेकल से लगातार अंक लिए. शुभम अशोक ने 21वें मिनट में सफल रेड डालते हुए दिल्ली के स्कोर में एक अंक का इजाफा किया और अगले ही पल दिल्ली के डिफेंस ने सुरजीत सिंह को मैट से बाहर भेज एक और अंक जोड़ा.

मैच के 23वें मिनट में कप्तान मिराज ने सफल रेड मारते हुए दो अंक लिए. यहां से दिल्ली ने वापसी की और मेराज तथा अबूफजल की सफल रेडिंग जोड़ी और बेहतरीन डिफेंस के दम पर दिल्ली ने स्कोर 19-19 से बराबर कर लिया. हालांकि हरियाणा ने तुरंत दो अंक लेकर एक बार फिर बढ़त ले ली, लेकिन दिल्ली ने हार नहीं मानी और 36वें मिनट में दीपक कुमार दहिया की रेड को असफल करते हुए स्कोर 24-24 से बराबर कर लिया. आखिरी के मिनटों में मैच रोमांचक हो गया था. बराबरी करने के बाद मिराज ने अपनी टीम को एक अंक से आगे कर दिया, लेकिन सुरजीत सिंह ने दो अंक लेकर हरियाणा को 26-25 से बढ़त दिला दी, दिल्ली की तरफ से आखिरी रेड डालने के लिए मेराज शेख आये लेकिन उनको हरियाणा के मजबूत डिफेंस के आगे सफलता नहीं मिली.और दिल्ली को 27-25 से हार का सामना करना पड़ा.

 

हार्दिक पांडिया पर हुई साऊथ की अभिनेत्री फ़िदा

त्रिपुरा के क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुश खबर

विराट कोहली एक और विश्व रिकॉर्ड बनाने की राह पर

राशिद खान को किया एक युवती ने अनोखे अंदाज में प्रपोज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -