PKL 2019 : तेलुगु टाइटंस ने हरियाणा स्टीलर्स को दी शिकस्त
PKL 2019 : तेलुगु टाइटंस ने हरियाणा स्टीलर्स को दी शिकस्त
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में तेलुगु टाइटंस ने हरियाणा स्टीलर्स करारी शिकस्त दी। तेलुगु टाइटंस ने यह धमाके दार जीत सिद्धार्थ देसाई के उम्दा प्रदर्शन के बदौलत हासिल की। चेन्नई में खेले गए इस मुकाबले में टाइटंस ने हरियाणा को 40-29 से हराया। सिद्धार्थ देसाई ने सुपर 10 सहित कुल 18 अंक जुटाये जिससे टाइटंस ने हरियाणा के लगातार तीन मैचों में जीत के क्रम को तोड़ा। सिद्धार्थ ने अपने भाई सूरज के साथ मिलकर मैच की शुरूआत में ही हरियाणा को दबाव में डाल दिया।

सूरज ने छह अंक प्राप्त किए। इस मैच से पहले टाइटंस की टीम आठ मैच में से सिर्फ एक में जीत दर्ज कर सकी थी मगर देसाई बंधु एक बार फिर से टीम को जीत की राह पर लाने में सफल रहे। हरियाणा के लिए लय में चल रहे विकास कंडोला सुपर 10 की हैट्रिक बनाने से चूक गये। उनके नौ अंक टीम के लिए काफी नही रहे। हरियाणा की आठ मैचों में यह चौथी हार है और टीम 21 अंक के साथ टेबल में छठे स्थान पर है।

टाइटंस की टीम नौ मैच में 18 अंक के साथ नौवें पायदान पर है। एक दूसरे मैच में मेजबान तमिल थलाइवाज का मुकाबला पुनेरी पलटन से टाई पर छूटा। दोनों टीमें 31-31 से बराबर रहीं। पुणे ने इस सीजन में पहली बार कोई मैच टाई खेला है। इस नतीजे के बाद पुणे की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे हैं. वहीं तमिल थलाइवाज 5वें स्थान पर काबिज हैं। उनका यह दूसरा मैच था जो टाई रहा।

PKL 2019 : यू मुंबा ने पटना पाइरेट्स को दी शिकस्त

PKL 2019 : बंगाल वॉरियर्स और तेलुगु टाइटंस के बीच मैच टाई

PKL 2019: यूपी योद्धा ने बेंगलुरू बुल्स को करीबी अंतर से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -