PKL 2019 : हरियाणा स्टीलर्स ने यू मुंबा को और जयपुर पिंक पैंथर्स ने यूपी योद्धा को हराया
PKL 2019 : हरियाणा स्टीलर्स ने यू मुंबा को और जयपुर पिंक पैंथर्स ने यूपी योद्धा को हराया
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने यू मुंबा को हरा दिया। मुकाबला बेहद रोमांचक था। यू मुंबा ने हरियाणा को 30-27 से हराया। हरियाणा ने यह जीत विकास कंडोला के शानदार प्रदर्शन के बदौलत हासिल की। विकास ने नौ अंक हासिल किए। मुंबई का डिफेंस भी अंतिम लम्हों में उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाया। स्टीलर्स की टीम मध्यांतर तक 16-8 से आगे थी।

यू मुंबा ने दूसरे हाफ में वापसी की लेकिन हार से नहीं बच सके। इस जीत के बाद हरियाणा की टीम अंक तालिका में नौ मैचों में पांच जीत के साथ 26 अंक लेकर पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। यू-मुम्बा की टीम ने मैच की शुरुआत में बढ़त बनाई मगर विकास की सुपर रेड ने हरियाणा को आगे किया। 15वें मिनट में यू मुम्बा ऑलआउट हो गई। पहले हाफ के बाद हरियाणा स्टीलर्स 16-8 से आगे थी। मगर दूसरे हाफ में मुंबई की टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया और आखिरी मिनटों में तेजी से अंक बटोरे। मगर जीत उससे दूर रह गई।

वहीं एक अन्‍य मैच में टॉप पर चल रही जयपुर पिंक पैंथर्स को यूपी योद्धा ने 31-24 से हरा दिया।.यूपी की यह नौ मैचों के बाद तीसरी जीत है और वह 22 अंकों के साथ आठवें नंबर पहुंच गई है। जयपुर की यह दूसरी हार है मगर वह अभी भी 31 अंकों के साथ टॉप पर बरकरार हैं। इस मैच में जयपुर का अटैक और डिफेंस दोनों असफल रहा। कप्‍तान दीपक हुड्डा ने पूरा जोर लगाया मगर उन्‍हें सहयोग नहीं मिला। योद्धा के लिए सुरेंदर गिल ने आठ प्वाइंट्स बटोरे। इस टीम ने रेडिंग से जयपुर को दबाव में डाल दिया जो आखिर तक बना रहा।

PKL 2019 : तेलुगु टाइटंस ने हरियाणा स्टीलर्स को दी शिकस्त

PKL 2019 : यू मुंबा ने पटना पाइरेट्स को दी शिकस्त

PKL 2019 : बंगाल वॉरियर्स और तेलुगु टाइटंस के बीच मैच टाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -