PKL 2019: हरियाणा स्टीलर्स ने बेंगलुरू बुल्स को दी मात
PKL 2019: हरियाणा स्टीलर्स ने बेंगलुरू बुल्स को दी मात
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग को सातवें सीजन के एक मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने बेंगलुरू बुल्स को 33-30 से से मात दी है। हरियाणा स्टीलर्स की यह सीजन में लगातार दूसरी जीत है। रेडर विकास खंडोला ने शानदार 12 अंक प्राप्त किए जिसके दम पर हरियाणा यह जीत दर्ज की । खंडोला ने इसके साथ ही टूर्नामेंट में 200 सफल रेड पूरे किये। डिफेंडर विकास काले ने हरियाणा स्टीलर्स के लिए छह अंक बनाये। बेंगलुरु बुल्स के लिए रोहित कुमार ने 12 जबकि पवन सेहरावत ने सात अंक प्राप्त किए मगर टीम को जीत दिलाने के लिए यह बहुत नहीं था।

बेंगलुरु की यह छह मैचों में दूसरी हार जबकि हरियाणा की इतने ही मैचों में यह तीसरी जीत है। बेंगलुरु बुल्‍स टीम पीकेएल की मौजूदा चैंपियन है। बेंगलुरु बुल्स की टीम पहले हाफ की खात्मे पर एक अंक से आगे थी और उसका स्कोर 17-16 था। दूसरे हाफ के शुरू होते ही डिफेंडर विकास काले ने स्टीलर्स के लिए शानदार काम किया। काले ने मैच में पहली बार हरियाणा स्टीलर्स को लीड दिला दी।

आधा वक्त गुजर जाने बाद दोनों टीमें सुरक्षित खेल रही थीं। मगर विकास पूरा प्रयास कर रहे थे कि स्टीलर्स पांच अंकों के साथ आगे बढ़े। इसके बाद सफल रेड और शानदार डिफेंस के दम पर हरियाणा ने इस सीजन में 33-30 से अपनी तीसरी जीत हासिल कर ली। इस मैच में बेंगलुरु बुल्स के रोहित कुमार ने पीएकेल में अपने 600 रेड प्वाइंट्स हासिल किये। वहीं एक दूसरे मैच में तेलुगु टाइटंस ने मेजबान गुजरात फॉर्चूनजाइंट्स को 30-24 से हराकर इस सीजन की पहली जीत हासिल है।

कबड्डी के लिए ताकत और स्फूर्ति को मुख्य मानते हैं अक्षय कुमार

PKL 2019 : तमिल थलाइवाज ने गुजरात फोर्चूनजाइंट्स को दी शिकस्त

PKL 2019: बंगाल वारियर्स ने यू मुम्बा को दी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -