कांग्रेस का ऑफर ठुकराने के बाद प्रशांत किशोर का कांग्रेस पर तंज, बोले- 'पार्टी को मुझसे ज्यादा जरूरत...'
कांग्रेस का ऑफर ठुकराने के बाद प्रशांत किशोर का कांग्रेस पर तंज, बोले- 'पार्टी को मुझसे ज्यादा जरूरत...'
Share:

नई दिल्ली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस में शामिल होने वाली सभी अटकलों को नकार दिया है। अब यह साफ़ हो चुका है कि वो कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे। पहले इस बारे में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर खबर दी। मगर थोड़ी ही देर बाद प्रशांत किशोर ने स्वयं ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोल दिया।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मैंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने तथा चुनावों की जिम्मेदारी लेने के कांग्रेस के उदार प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है।' साथ ही उन्होंने बोला, मेरी विनम्र राय है कि परिवर्तनकारी सुधारों के जरिए गहरी जड़ें जमाने वाली दिक्कतों को ठीक करने के लिए पार्टी को मुझसे अधिक नेतृत्व तथा सामूहिक इच्छाशक्ति की आवश्यकता है।'

वही बीते सप्ताह, प्रशांत किशोर ने 2024 के आम चुनावों के लिए सोनिया गांधी की अध्यक्षता में एक मीटिंग में कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के सामने एक डिटेल्ड प्रजेंटेशन दी थी। AICC महासचिव के सी वेणुगोपाल ने तब बोला था कि किशोर के सुझावों पर निर्णय एक हफ्ते में होगा, जिसमें वह पार्टी में सम्मिलित होंगे या नहीं। गौरतलब है कि प्रशांत किशोर (PK) ने कांग्रेस (Congress) की वापसी कैसे हो, इसको लेकर 600 स्लाइड्स का प्रेजेंटेशन दिया था। इसमें कितनी सीटों पर लड़ना है, किससे गठबंधन करना है तथा नहीं करना है सभी बाते बताई गईं थीं। बताया जा रहा था कि पार्टी उन्हें सम्मिलित कर सकती है। हालांकि यह अभी तक साफ़ नहीं है कि प्रशांत किशोर ने यह ऑफर क्यों ठुकराया है।

सुप्रीम कोर्ट से आज़म खान को झटका, जमानत याचिका पर सुनवाई टली

मस्जिद से हनुमान शोभायात्रा पर हमला, प्रतिमा पर फेंकी गई शराब की बोतलें.., भाजपा ने मांगा 'बुलडोज़र इंसाफ'

कांग्रेस का 'हाथ' थामने से प्रशांत किशोर ने किया इंकार, सुरजेवाला के ट्वीट से अटकलों पर लगा विराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -