'कांग्रेस-NCP और शिवसेना का गठबंधन अपवित्र, ये तो टूटना ही था...', उद्धव सरकार पर बरसे पीयूष गोयल
'कांग्रेस-NCP और शिवसेना का गठबंधन अपवित्र, ये तो टूटना ही था...', उद्धव सरकार पर बरसे पीयूष गोयल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता पीयूष गोयल का बयान सामने आया है। पीयूष गोयल ने महाराष्ट्र में शिवसेना, NCP और कांग्रेस के गठबंधन को अपवित्र करार देते हुए कहा कि इसका टूटना तो पक्का था। गोयल ने कहा कि उन्होंने विचारधारा का ऐसा दिवालियापन कभी नहीं देखा, जैसा महाराष्ट्र में देखने को मिला है।

दिल्ली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीयूष गोयल ने कहा कि, 'अपवित्र गठबंधन का पतन तय था। बालासाहेब ठाकरे का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बालासाहेब कह रहे हैं कि कांग्रेस के साथ गठबंधन करने के बजाय वो पार्टी (शिवसेना) को भंग करना पसंद करेंगे। मैंने महाराष्ट्र में विचारधारा का ऐसा दिवालिएपन कभी नहीं देखा।' पीयूष गयल ने आगे कहा कि, तीनों साथी जो एक दूसरे से नफरत करते थे, उसमें अचानक से सद्गुण नज़र आ रहे हैं और उनमें बीते ढाई साल में पूरी तरह से अनैतिक, भ्रष्ट सरकार देखी है।

उधर, उद्धव ठाकरे और शिवसेना को एक और तगड़ा झटका लगा है। पार्टी का एक और MLA राज्य सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले बागी विधायकों के खेमे में शामिल हो गया है। शिंदे के दफ्तर ने शुक्रवार को यहां एक वीडियो जारी किया, जिसमें MLA दिलीप लांडे गुवाहाटी के लग्जरी होटल में दाखिल होते दिखाई दे रहे हैं। इस होटल में शिंदे की अगुवाई में शिवसेना के बागी विधायक पिछले कुछ दिनों से डेरा डाले हुए हैं।

27 जून को बांके बिहारी के दर्शन करने मथुरा आएँगे राष्ट्रपति कोविंद

वायुसेना में अग्निपथ योजना के तहत चयनित अभ्यर्थियों को नहीं मिलेगा बहुत भूतपूर्व सैनिक का दर्जा

क्या योगी सरकार के बुलडोज़र पर लगेगा ब्रेक ? 29 जून को सुप्रीम सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -