रोहित वेमुला की मां के बयान से चिंतित हूँ - पीयूष गोयल
रोहित वेमुला की मां के बयान से चिंतित हूँ - पीयूष गोयल
Share:

नई दिल्ली : राजनीति में जो झूठा प्रचार किया जाता है आखिर एक दिन उसका सच सामने आ ही जाता है. लेकिन इस सच से सामना करने की ताकत झूठ बोलने वालों में नहीं रहती . ऐसा ही एक मामला रोहित वेमुला का सामने आया है जिसमें रोहित की मां राधिका वेमुला ने भारतीय यूनियन मुस्लिम लीग पर आरोप लगाए हैं. रोहित की मां के बयान पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने चिंता प्रकट करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाज को बांटने में यकीन नहीं रखती है. पार्टी के लिए समाज का हर व्‍यक्ति अमूल्‍य है.उन्होंने यह बात मीडिया से कही.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने प्रेस के सामने कहा कि रोहित वेमुला की मां का बयान पढ़ने के बाद बेहद चिंतित हूं. उन्होंने सवाल किया कि विपक्षी दल इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर राजनीति कब तक करते रहेंगे. वित्तीय संकटों से जूझती एक तनावग्रस्त मां को अपने राजनीतिक उद्देश्यों के तहत झूठा आश्वासन देना और उसे पूरा भी नहीं करना दुर्भाग्यपूर्ण है.

गौरतलब है कि हैदराबाद विश्‍वविद्यालय के शोध छात्र स्‍वर्गीय रोहित वेमुला की मां राधिका वेमुला ने भारतीय यूनियन मुस्लिम लीग पर यह गंभीर आरोप लगाया है कि लीग के नेताओं ने रोहित की मौत के बाद उन्‍हें कहा था कि वे उन्‍हें रहने के लिए घर देंगे. उन्‍होंने 20 लाख रुपये देने का भी वादा किया था. अपनी रैलियों को संबोधित करने और दुर्भाग्यपूर्ण घटना को गलत तरीके से पेश करने को कहा था .लेकिन रोहित की मौत के दो साल बाद भी मुस्लिम लीग ने अपना वादा पूरा नहीं किया है. राधिका ने बताया कि रोहित ने हॉस्‍टल के कमरे में खुद को फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी.

यह भी देखें

रेलवे का यात्रियों को 250 करोड़ का तोहफा

रेल मंत्रालय का फैसला- नहीं चलेगी कोई नई ट्रेन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -