ये भोजपुरी गाना बना साल का सबसे हिट गाना
ये भोजपुरी गाना बना साल का सबसे हिट गाना
Share:

पिछले कुछ सालों में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा उछाल देखने मिला है. भोजपुरी एल्बम सांग की मांग काफी जाता है. भोजपुरी का एक बड़ा ऑडियंस है और आये दिन भोजपुरी गाने रिलीज़ होते रहते हैं. कुछ दिनों रितेश पांडे का गाना 'पियवा से पहिले 2' पर रिलीज़ हुआ था. जो की दर्शकों को इतना पसंद आया है कि यह गाना यूट्यूब पर अब तक 27 मिलियन यानी लगभग 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चूका है. इसी के साथ यह साल 2018 का सबसे हिट भोजपुरी गानों में शामिल हो गया है.

रितेश पांडे का भोजपुरी गाना  'पियवा से पहिले 2' 14 अप्रैल को वेव म्यूजिक नाम एक यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया था. इस गाने ने यूट्यूब पर ऐसा धमाका मचाया कि इसे रोज़ लाखों लोग देख रहे हैं. इस गाने में भोजपुरी अदाकारा शिवानी ठाकुर जमकर ठुमके लगते नज़र आ रही हैं. इससे पहले भी कई एल्बम सांग में नज़र आ चुकी हैं. इस गाने को जहाँ रितेश पांडे ने अपनी आवाज दी है वहीं इस भोजपुरी गाने के बोल मुन्ना मोहित ने लिखे हैं. वहीं इस एल्बम गाने का आशीष वर्मा ने निर्देशन किया है. 

बता दें कि भोजपुरी गानों की दीवानगी सिर्फ बिहार और उत्तर प्रदेश में नहीं बल्कि भोजपुरी गानों को मध्य प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान समेत हिंदी भाषी राज्यों में काफी सुना जाता है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ, खेसारी लाल यादव, रानी चटर्जी, मनोज तिवारी, पवन सिंह और रवि किशन सबसे हिट गायक हैं. इनके गानों पर एक दिन में मिलियन्स ऑफ़ व्यूज आते हैं.

काला रिव्यु : रजनीकांत के साथ-साथ नाना पाटेकर का भी चला काला जादू

गुरु रंधावा के नए गाने ने मचाया धमाल, आते ही मिल गए करोड़ों व्यूज

रजनीकांत के फैंस को नहीं पसंद आई 'काला', पहले दिन नहीं हुई कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -