दो बड़े सिंगर मिठू मार्सल और अवधेश प्रेमी इस फिल्म में आएंगे नजर
दो बड़े सिंगर मिठू मार्सल और अवधेश प्रेमी इस फिल्म में आएंगे नजर
Share:

भोजपुरी​ सिनेमाजगत के दो बड़े सिंगर मिठू मार्सल और अवधेश प्रेमी के गाने वैसे तो यूट्यूब पर हमेशा धमाल मचाते है और इनके गाने रिलीज़ होते ही बम्पर ओपनिंग के साथ रिकॉर्ड तोड़ व्यूज क्रॉस कर जाती है. इनके गाने को लोग बेहद पसंद करते है यही कारण है की इनका गाना रिलीज़ होते ही मिलियंस का व्यूज बना लेती है. लेकिन आज हम आपको जो बताने जा रहे है वो बहुत ही बड़ी खुशखबरी है जी हाँ हम आपको बता दे की अब दोनों सिंगर की जोड़ी एक साथ आपके सामने आएंगे बड़े परदे पर धमाल मचाने. दोनों ही सिंगर दिखेंगे इनकी फर्स्ट अपकमिंग फिल्म ”पियवा हिंदुस्तानी” में.

इस साउथ एक्टर ने दी एक के बाद एक सुपरहिट और कॉमेडी फिल्मे

कुछ ही दिन पहले आर. सी. एम. म्यूजिक एंटरटेनमेंट और नेहा श्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म ”पियवा हिंदुस्तानी” का मुहूर्त बड़े ही धूमधाम से किया गया था। मुहूर्त संपन्न होने के बाद अब फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गयी है. आपको बता दे आर. सी. एम. म्यूजिक एंटरटेनमेंट और नेहा श्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले वाली फिल्म ”पियवा हिंदुस्तानी” की शूटिंग बड़े ही जोर शोर से पिंक सिटी जयपुर के ख़ूबसूरत लोकेशन पर किया जा रहा है. इस फिल्म पहली बार अवधेश प्रेमी और मिथु मार्शल की धमाकेदार जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगी. हालाँकि आपको बता दे की पियवा हिंदुस्तानी अवधेश प्रेमी की पहली फिल्म होगी जबकि मिठू मार्शल की ये दूसरी फिल्म है.

बिग बॉस कन्नड़ 7 : किशन बिलागली हुए घर से बेघर, सुदीप ने तोहफे में दी अपनी जैकेट

अगर आपको नही पता तो बता दे कि फिल्म की शूटिंग के बहुत से फोटो सोशल मिडिया पर शेयर किया गया है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे है और फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म के प्रोडूसर राकेश कुमार ने फिल्म का निर्माण बड़े ही भव्य पैमाने पर कर रहे है. वही दूसरी तरह फिल्म के निर्देशक की बागडोर संभालने वाले रितेश ठाकुर इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है. उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा है की ये फिल्म सबसे अलग तरह की फिल्म है.जो की ड्रामा ,मस्ती और रोमांस से भरी हुयी है. और ये फिल्म हर वर्ग के लोगो को काफी पसंद आने वाली है.फिल्म के मुख्य कलाकार में अवधेश प्रेमी, मिठू मार्शल,तन्नू श्री, आशी तिवारी नजर आएंगे. म्यूजिक तैयार किया है मनोज आर्या ने और इसके गीत लिखे है अरुण बिहारी, जाहिद अख्तर, विक्की विशाल, राकेश और अदित राज

इस तरह शुरू हुई नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की प्रेम कहानी...

सोशल मीडिया पर लीक हुई साउथ की यह मूवी

200 करोड़ के आंकड़े में पहुंची रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म, अब भी आकड़ों की गिनती जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -