आज Google Pixel 4 और Pixel 4 XL होंगे पेश, जानिए हर एक डिटेल्स
आज Google Pixel 4 और Pixel 4 XL होंगे पेश, जानिए हर एक डिटेल्स
Share:

अभी तक कई लीक्स और टीजर Google Pixel 4 सीरीज को लेकर सामने आ चुका हैं. लेकिन आज कंपनी यूजर्स के ​इंतजार पर विराम लगाते हुए अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. Pixel 4 के साथ ही Pixel 4 XL को भी लॉन्च किया जाएगा. चर्चा है कि न्यूयॉर्क में आयोजित किए जा रहे इस इवेंट में कंपनी और भी कई डिवाइस पेश कर सकती है. अगर आप इसका लॉन्च लाइव स्ट्रीम घर बैठे देखना चाहते हैं तो उसके लिए कंपनी के आधिकारिक YouTube पेज पर जाकर देख सकते हैं. यह इवेंट भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा. 

Samsung : त्यौहारी सीजन में ग्राहकों को इन स्मार्टफोन पर दे रहा कैशबैक और बहुत कुछ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Pixel 4 और Pixel 4 XL के लॉन्च से पहले ही इनसे जुड़े कई लीक्स सामने आ चुकी हैं. चर्चा है कि इस बार Pixel फोन ब्लैक और व्हाइट के अलावा ओरेंज कलर वेरिएंट समेत कुल सात कलर ऑप्शन में लॉन्च किए जा सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार Pixel 4 सीरीज को Maybe Pink, Sky Blue, Slightly Green, Really Yellow, Clearly White, Just Black और Orange कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा. जैसे ​कि हाल ही में लॉन्च हुए iPhone 11 सीरीज में देखने को मिले थे. यहां तक कि Google के इन अपकमिंग डिवाइस की कनाडियन कीमत भी लीक हो गई है.

इस भारी प्रदुषण वाली जिंदगी में वाटर प्यूरिफायर है अहंम, जाने डिस्काउंट ऑफर

हाल ही में सामने आई लीक्स के अनुसार Pixel 4 के 64GB वेरिएंट की कीमत CAD $1049.95 लगभग Rs 56,000 और 128GB वेरिएंट की कीमत CAD $1199.95 करीब Rs 64,000 हो सकती है. वहीं Pixel 4 XL का 64GB स्टोरेज मॉडल को CAD $1199.95 करीब Rs 63,000 और 128GB वेरिएंट को CAD $1359.95 यानि करीब Rs 72,000 में लॉन्च किया जा सकता है.सामने आ रही जानकारियों के अनुसार Pixel 4 सीरीज को Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा. सबसे खास बात है कि यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे Motion Sense जेस्चर के साथ पेश किया जा सकता है. जिसमें यूजर्स फोन को जेस्चर की मदद से उपयोग कर सकेंगे. अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें नेविगेशन सपोर्ट, फेस अनलॉक और USB Type-C चार्जिंग पोर्ट की सुविधा उपलब्ध होगी.

अब आपको धोखा नहीं दे पाएगा आपका पार्टनर, हर हरकत की इनफार्मेशन देगी ये चिप

आज है विश्व मानक दिवस, जानिए इसे मनाने का उद्देश्य

Xiaomi : अपने इस धमाकेदार स्मार्टफोन से कर रहा वापसी, मिलने वाला है जबरदस्त डिजिटल जूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -