बेटी पर भौंकता था पिटबुल तो भड़के पड़ोसियों ने तोड़ दिया जबड़ा और 8 दांत, 70 हजार रूपये में होगा इलाज
बेटी पर भौंकता था पिटबुल तो भड़के पड़ोसियों ने तोड़ दिया जबड़ा और 8 दांत, 70 हजार रूपये में होगा इलाज
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ देवेंद्र नाम के एक शख्स के घर में एक वर्ष का पिटबुल डॉग पला हुआ है। उसका नाम मोती है। वर्तमान में देवेंद्र के घर में निर्माण कार्य चल रहा है। उसके पड़ोस में नोमान और इमरान रहते हैं। सोमवार की शाम को इमरान एवं नोमान हाथ में मोटा डंडा लेकर घुसे तथा खाट पर लेटे मोती पर एक के बाद डंडे से वार कर दिए। हमले से कुत्ता अपने आप को बचा नहीं सका। देखते ही देखते देवेंद्र के घर में चीख मच गई। 

इमरान एवं नोमान के पीटे जाने से मोती के मुंह से खून बहने लगा तथा वह निढाल होकर घाट पर ही पड़ा रहा। इधर, देवेंद्र की परिवार की महिलाओं ने इमरान एवं नोमान को रोकने का प्रयास किया दोनों ने उनको भी घायल कर दिया। घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें दोनों लकड़ों के हाथ में मोटे-मोटे डंडे हैं। वहीं, देवेंद्र की परिवार की महिलाएं चीख रही हैं, चिल्ला रही हैं। घटना के पश्चात् दोनों पक्षों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। 

अपनी रिपोर्ट में हमला करने वालों ने कहा था कि पिटबुल उनकी बेटी पर भौंकता था। वहीं, देवेंद्र की पत्नी रानी ने बताया कि उनके घर का निर्माण कार्य चल रहा है। पड़ोसी की बेटी निर्माण सामग्री से खेल रही थी। इस के चलते मोती (पिटबुल) उन पर भौंकने लगा था। मगर हम लोगों ने मोती को अंदर कर दिया था। बाद में इन लोगों ने उस पर हमला किया। इन लोगों ने मेरी ननद पर भी हमला किया। रानी ने पुलिस को बताया कि डंडे से पीटे जाने की वजह से मोती खून से लथपथ हो गया था। उसका ऊपरी और नीचे का जबड़ा टूट गया है तथा 8 दांत भी टूट गए हैं। हम उसके उपचार के लिए बहुत परेशान हुए। फिर नोएडा में हाउस ऑफ स्ट्रे एनिमल डिस्पेंसरी लेकर पहुंचे थे। यहां उसकी सर्जरी हुई है। मोती के उपचार में 70 हजार रुपये लग चुके हैं। 

रामनवमी हिंसा का असली 'कसूरवार' कौन ? बंगाल पुलिस ने पूर्व चीफ जस्टिस की टीम को तो रोक दिया, अब NIA खोलेगी राज

माँ ने अपनी लापता बेटी पर लगाया चोरी का आरोप

कालियागंज हिंसा: आक्रोशित लोगों ने बंगाल पुलिस को बंधक बनाकर पीटा, जावेद पर नाबालिग की हत्या का आरोप, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -