फिल्ममेकर्स की गंदी डिमांड के चलते इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी एक्टिंग
फिल्ममेकर्स की गंदी डिमांड के चलते इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी एक्टिंग
Share:

हाल ही में एक एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए हैं. जी दरअसल हाल ही में मलयालम एक्ट्रेस कानी कुसृति ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके सामने आने के बाद सभी हैरान है. जी दरअसल सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मेकर्स की सेक्सुअल डिमांड के चलते एक्ट्रेस ने एक्टिंग छोड़ दी है और कानी ने यह आरोप लगाए कि मेकर्स ने उनकी मां को उन्हें समाझाने के लिए अप्रोच किया था.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार कानी ने हाल ही में यह दावा किया है कि ''फिल्म निर्माताओं ने मेरी मां से भी संपर्क किया और मेकर्स चाहते थे कि मैं उनकी मांगों को पूरा करूं लेकिन मैंने इस बात से इंकार कर दिया. मेकर्स ने मेरी मां को भी अप्रोच किया कि वो मुझे समझाए लेकिन मैं नहीं मानी.'' आप सभी को बता दें कि मीटू मूवमेंट और Women in Cinema Collective के बाद से कानी को मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव की उम्मीदें हैं और यह बात उन्होंने खुद कही है.

आपको बता दें कि Women in Cinema Collective (डब्ल्यूसीसी) एक ऑर्गेनाइजेशन है, जिसे 2017 में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कामकाजी महिलाओं के कल्याण के लिए स्थापित किया गया था और उससे कानि को बहुत सी उम्मीद है. आप सभी को बता दें कि कानी कुसृति ने कॉकटेल और Shikkar जैसी उल्लेखनीय फिल्मों में काम किया है और उन्होंने तमिल फिल्मों पिसासू और बर्मा में भी छोटी भूमिकाएं निभाई हैं. इसी के साथ वह कई फोटोशूट्स भी करवा चुकीं हैं. आपको बता दें कि उन्हें एक शॉर्ट फिल्म 'मां' से पहचान मिली है और इसके बाद से वो तमिल दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय चेहरा बन गईं लेकिन अब उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है.

माँ को मैसेज करने के बाद फांसी के फंदे पर झूल गई ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलीज़ के एक दिन बाद ही तमिलरॉकर्स ने लीक की 'गली बॉय'

वायरल हो रही जाह्नवी कपूर की बचपन की तस्वीर, क्यूट लुक पर आप भी हो जाएंगे फ़िदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -