गीता कपूर के बेटे की तरह हॉलीवुड की यह मोहतरमा भी निकली नास्तिक...
गीता कपूर के बेटे की तरह हॉलीवुड की यह मोहतरमा भी निकली नास्तिक...
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म पाकीजा की अभिनेत्री गीता कपूर जिनके बारे में हमे यह पूर्व में पता चला था की उन्हें अस्पताल में छोड़कर उनका बेटा भाग गया था. जी हाँ, 70 के दशक का एक जाना पहचाना नाम रही अभिनेत्री गीता कपूर को उनके ही बेटे ने कही का ना छोड़ा. बता दे कि गीता कपूर जिन्होंने बॉलीवुड कि तकरीबन 100 से भी ज्यादा फिल्मो में काम किया है.

गीता की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म पाकीज़ा और रज़िया सुल्तान रही है. वैसे अब गीता जो के वृद्धाश्रम में शिफ्ट हो गई है व ठीक गीता की ही तरह हॉलीवुड में भी एक ऐसा ही किस्सा हमे सुनने में आया है. जी हाँ, बता दे कि, हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री काया स्कॉडलारियो पर उनके परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि काया ने अपनी बीमार ग्रैंडमदर के अस्पताल का बिल चुकाने से मना कर दिया.

बताया जाता है कि ग्रैंडमदर रोज़मैरी को कई हार्ट अटैक आये थे जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था. जानकारी के मुताबिक 'पिरेट्स ' सीरीज की हाल में आई फिल्म के लिए करीब डेढ़ मिलियन पाउंड की राशि कमाने वाली काया ने इलाज का खर्च देने से मना कर दिया. उनकी आंटी ने कहा है की अभिनेत्री काया स्कॉडलारियो पर पैसा सिर चढ़कर बोल रहा है.    
 

आनंद के जबरा फैन हुए शाहरुख़...

'ठग्स...' के लिए आमिर ने आदित्य चोपड़ा को 'ठगा'

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -