3 मिनट की इस मूवी को हासिल हो चुका है ऑस्कर
3 मिनट की इस मूवी को हासिल हो चुका है ऑस्कर
Share:

हाल ही फिल्म जगत के सबसे बड़े अवार्ड यानि ऑस्कर 2018 का आयोजन किया गया जहां पर कई बड़े सितारे नज़र आए. इसमें कई बड़ी फिल्में भी नामांकित की गई थी, जिनमे बड़ी टक्कर देखने को मिली. इस अवार्ड का इंतज़ार हरेक इंसान, हरेक सेलिब्रिटी को रहता है. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हर इंसान चाहता है कि उसे एक दिन ऑस्कर अवार्ड का सम्मान प्राप्त हो सके.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में हुए 90वे अकादमी अवॉर्ड में हॉलीवुड मूवी 'द शेप ऑफ़ वाटर' को अभी तक सबसे ज्यादा नॉमिनेशंस हासिल हुए हैं. इस मूवी को ऑस्कर्स के लिए अभी तक 13 अलग-अलग कैटेगरीज में नॉमिनेट किया गया है. 89 सालों से लगातार हो रहे ऑस्कर अवार्ड्स का आयोजन इस बार हॉलीवुड के डोल्बी थिएटर में किया गया था, जहां देश दुनिया के कलाकरों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस साल कॉमेडियन जिमी किमेल ने इस अवॉर्ड नाईट को होस्ट किया.

आपको बता दें कि हॉलीवुड की मूवी 'पाइपर' को बेस्ट एनिमेटेड मूवी का अवॉर्ड हासिल हो चूका है. आपको यह जानकार हैरत को जाएगी कि यह एनिमेटेड मूवी केवल 3 मिनट की है जो आपका ज़िन्दगी देखने का नजरिया बदल देती है. पिक्सर एनीमेशन स्टूडियो द्वारा इस मूवी को तैयार किया गया है, जिसका लेखन Alan Barillaro ने किया है. इस मूवी ने 89वे अकादमी अवार्ड्स के दौरान बेस्ट एनिमेटेड मूवी का खिताब जीता था.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल हुए अकादमी अवार्ड्स के आयोजन में फ्रांसिस मैकडोर्मंड को बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाज़ा गया. वहीं बात करें बेस्ट एक्टर की तो गैरी ओल्डमैन ने इससे अपने नाम किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑस्कर अवार्ड्स में न्यूड होकर स्टेज पर दौड़ने लगा था ये आदमी

जब बिन ब्रा Oscars 2018 में पहुंची थी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

इस बॉलीवुड एक्टर ने चाइनीज़ फिल्म इंडस्ट्री में मनवाया अभिनय का लोहा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -