बुराड़ी डेथ: इन 11 पाइपों में छुपा है 11 मौतों का राज, जानिए कैसे

Jul 02 2018 03:07 PM

दिल्ली में रविवार को हुए 11 लोगों की मौत का रहस्य और उलझता ही जा रहा है. वहीं मिल रही खबरें और मौके पर मिले कुछ सबूतों के आधार पर पुलिस इस बात का दावा कर रही है कि घटना का तंत्र विद्या से संबंध है. इन जानकारी के बाद अब इन मौतों पर पाइप का रहस्य सामने आ रहा है, जो पुलिस की समझ से भी परे है. 

दरअसल ऊपर दी गई फोटो में आपको दिखाई दे रहा है, घर के बाहर 11 पाइप लगे हुए. चुकी मौत के बाद बरामद हुए 11 शवों में 7 महिलाऐं है और 4 पुरुष. ऐसे में दिखाई दे रहे इन पाइप को भी ध्यान से देखें तो 7 पाइप निचे से कुछ मुड़े हुए दिखाई दे रहे है वहीं 4 पाइप सीधे सामने की तरफ दिखाई दे रहे है. 

इस बारे में अगर देखा जाए तो इन पाइप को भी तंत्र विद्या से रिलेट करके देखा जा सकता है. 7 मुड़े हुए पाइप का संबंध 7 महिलाओं से वहीं 4 सीधे पाइप का संबंध 4 महिलाओं से. वहीं मौके पर बुजुर्ग महिला का शव इन बाकी के 10 शवों से दूर पड़ा था उसी हिसाब से यहाँ पर एक मुड़ा पाइप बाकि के 10 पाइप से दूर दिखाई दे रहा है. ख़बरों के अनुसार यह पाइप अंदर से भी किसी काम के नहीं है फिर इन्हें बेवजह यहाँ क्यों लगाया गया. हो न हो इस घटना में जरूर एक गहरा राज छुपा है जिस तक शायद पुलिस अभी तक पहुंच नहीं पाई है. 

बुराड़ी डेथ: इन सवालों के इर्द-गिर्द घूम रही है दिल्ली की 11 मौतें

बुराड़ी डेथ: पुलिस की जांच को रिश्तेदारों की ना...

News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...

दिल्ली: 11 लोगों की मौत के बाद दिल्ली के सीएम पहुंचे घटनास्थल

एक घर के 11 लोगों की मौत से सहम उठी दिल्ली