केरल में पिनाराई सरकार के गिने-चुने दिन बचे है: एके एंटनी
केरल में पिनाराई सरकार के गिने-चुने दिन बचे है: एके एंटनी
Share:

तिरुवनंतपुरमः 3 बार के केरल के मुख्यमंत्री एके एंटनी ने कहा है कि राज्य में पिनाराई विजयन के नेतृत्व वाली एलडीएफ सरकार के दिन गिने-चुने हैं और उनके नेतृत्व वाली यूडीएफ 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा, पिनाराई विजयन सरकार के दिन गिने चुने हैं क्योंकि इसमें कोई संदेह नहीं है कि केरल में कांग्रेस का मुख्यमंत्री होगा... वह कौन होगा, चुनाव के बाद तय किया जाएगा। 

उन्होंने आगे कहा, समुदायों में प्रवेश करते हुए, अब जो आम भावना सामने आई है, वह यह है कि कुल सांप्रदायिक सद्भाव होगा, तभी यूडीएफ सत्ता में लौटेगा। मैं कांग्रेस के उम्मीदवारों की भावनाओं को समझ सकता हूं जो चूक गए। पार्टी हाईकमान कभी हस्तक्षेप नहीं करता और इस बार कई दौर की चर्चाओं और विचार-विमर्श के बाद सूची सामने आई। उन्होंने कहा, मुझे अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पूरा विश्वास है क्योंकि वे मौजूदा सरकार का अंत देखने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

दिल्ली में मीडिया को संबोधित करते हुए एंटनी ने कहा कि जब सभी केरल में शासन में बदलाव चाहते हैं तो हालात एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं। रविवार को अपनी पार्टी के उम्मीदवारों की सूची सामने आने के बाद एंटनी ने पार्टी में टूट चुके आंतरिक सामंतों को नीचे खेला। भाजपा द्वारा आयोजित केरल की एकमात्र सीट नेमोम में हाई-प्रोफाइल चुनावी लड़ाई के बारे में उन्होंने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण चुनाव है और परिणाम बहुत स्पष्ट है-कि दिग्गज मुख्यमंत्री के करुणाकरण के बेटे, के मुरीधरन, जो कांग्रेस के उम्मीदवार हैं, विजेता होंगे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुश्तैनी महल 'जय विलास पैलेस' में चोरी, पुलिस विभाग में हड़कंप

केरल में राज्यसभा की तीन सीटों पर इस दिन होगा चुनाव

आज पीएम मोदी के मंच पर दिखेंगे शिशिर अधिकारी, थाम सकते हैं भाजपा का दमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -