छेड़छाड़ की शिकायत लिखवाने गए तो पुलिसवालों ने...
छेड़छाड़ की शिकायत लिखवाने गए तो पुलिसवालों ने...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पिंपरी से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, हम सभी जानते ही हैं कि हर वह व्यक्ति जिसके साथ बुरा होता है वह अपनी कहानी लेकर पुलिस के पास जाता है लेकिन पुलिस भी ना सुने तो वह कहाँ जाए यह उसे कोई नहीं बताता है. ऐसा ही कुछ हुआ एक किशोरी के साथ. जी दरअसल इस मामले में एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने में टालमटोल किये जाने का मामला पिंपरी चिंचवड में सामने आया है और पुलिस आयुक्त आरके पद्मनाभन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक सहायक पुलिस निरीक्षक समेत तीन पुलिसवालों को तत्काल सस्पेंड करने का आदेश दिया है.

जी हाँ, मिली जानकारी क्र मुताबिक़ सहायक पुलिस निरीक्षक निलेश जगदाले, कर्मचारी दत्‍तात्रय मालवदकर और राजेंद्र किरवे ऐसे सस्पेंड किये गए पुलिसवालों के नाम हैं. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ चिखली पुलिस थाने की सीमा में एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़छाड़ की घटना घटी है और उसके पिता इस मामले की शिकायत दर्ज कराने कई बार पुलिस चौकी के चक्कर काटते रहे लेकिन वहां के एक भी पुलिसवालों ने उनकी शिकायत नहीं सुनी.

वहीं इस मामले में इस तरह होने पर पीड़ित किशोरी के पिता सीधे पिंपरी चिंचवड पुलिस आयुक्त आरके पद्मनाभन से जाकर मिले और उनसे गुहार लगाई, जहाँ उन्होंने तत्काल इस मामले की जांच शुरू कराई. इस मामले में दोषी पाए जाने पर सहायक पुलिस निरीक्षक नीलेश जगदाले समेत तीनों पुलिसवालों को तत्काल सस्पेंड कर उन्हें कंट्रोल रूम में अटैच करने के आदेश दे दिए है.

इस हालत में कमरे से मिले शादीशुदा युवक और महिला

अपने आशिक के साथ रंगरलियां मनाने गई थी माँ, साथ ले गई थी तीन साल की बेटी और...

दो मर्दों से महिला ने बनाए सम्बन्ध और फिर हो गई गर्भवर्ती, लेकिन अब ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -