मुझे मारना तो दूर, कोई घायल भी नहीं कर सकता - वरुण गाँधी

मुझे मारना तो दूर, कोई घायल भी नहीं कर सकता - वरुण गाँधी

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद वरुण गांधी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने एक एक जनसभा को संबोधित करते हुए भितरघातियों पर ही हमला बोला. पांच दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे वरुण गांधी ने कहा कि, 'वरुण को मारना तो दूर की बात, घायल करने भी हिम्मत किसी माई के लाल में नहीं है.'

खमरिया पुल में आयोजित की गई जनसभा हालांकि उन्होंने प्रत्यक्ष रूप से किसी का नाम तो नहीं लिया और इस मसले पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया. किन्तु, पिछले दिनों भाजपा के सदर विधायक संजय सिंह गंगवार ने एक अखबार को दिए साक्षात्कार में कहा था कि वह वरुण गांधी जिन्दाबाद नहीं कहेंगे. वरूण गांधी ने मंच से ही सभा के दौरान नाम लिए बिना कहा कि जितनी वफ़ादारी मेरे साथ की, तीन वर्ष बाद वही जनता उनका साथ देगी. 

किन्तु ऐसा माना जा रहा है कि वरूण का ये बयान सदर MLA के लिए ही है. अपने विरोधियों पर हमला बोलते हुए वरुण गांधी ने कहा है कि आप लोग एक बात स्मरण रखना वरुण को मारना तो दूर मुझे जख्मी करने की भी हिम्मत किसी में नहीं है. सब जानते है जब वरुण अपना अस्त्र निकालता है तो भय से अपनी गुफा में घुस जाते हैं.

मप्र : विधानसभा में होने वाले मानसून सत्र को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने खड़े किए सवाल

आंध्र प्रदेश में संपन्न हुआ शपथ ग्रहण समारोह, 25 कैबिनेट मंत्रियों ने ली शपथ

पंजाब कांग्रेस में खींचतान के बीच राहुल गाँधी से मिलने दिल्ली पहुंचे सिद्धू