हर महीनें लाखों रूपए कमाता है यह सूअर, देखने के लिए लगती है भीड़
हर महीनें लाखों रूपए कमाता है यह सूअर, देखने के लिए लगती है भीड़
Share:

दक्षिण अफ्रीका से हाल ही में एक मामला सामने आया है जहां पर एक सुअर के बारे में खूब चर्चा हो रही है. दरअसल ये कोई आम सुअर नहीं है बल्कि एक ऐसा सूअर है जो हर महीने लाखों रूपए कमा रहा है. जी हां... यह सूअर एक खास तरह का आर्टिस्ट है. सुअर अपने मुंह में कूची पकड़ कर तरह-तरह की पेंटिंग्स बना रहा है और इसी के जरिए वह ये कमाई कर रहा है.

सूअर द्वारा बनाई गई पेंटिंग्स काफी कीमत में बिक रही हैं और साथ ही अब तो इस सूअर की पेंटिंग की प्रदर्शनी भी लग गई है जिसे देखकर लोग उसकी कला की तारीफ कर रहे हैं. इस सूअर का नाम पिकासो से प्रेरणा लेते हुए पिगकासो रखा गया है, अब तक पिगकासो कई सारी पेंटिंग्स बना चुका है, उसकी पेंटिंग्स दूसरे देशों में खरीदी जा रही हैं. आपको बता दें पिगकासो द्वारा बनाई गई पेंटिंग लाखों रुपए में बिक रही है जिससे वह कमाई भी कर रहा है.

इस सूअर के दातों में कूची फंसाई जाती है और फिर उसके सामने एक कैनवस रखा जाता है. इस के बाद सूअर कूची को रंगों में डालकर उसे कैनवस पर फेरना शुरू कर देता है.इस सूअर की पेंटिंग के लिए एक वेब साइट भी बनाई गई है जिसका नाम है pigcasso.myshopify.com और इस पर उसकी ज्यादातर पेंटिग्स की प्रदर्शनी लगाई गई हैं. इस साइट में अब तक पिगकासो की बनाई गईं 64 पेंटिंग्स रखी गई हैं और इसके साथ ही उनकी कीमत भी लिखी गई है.

इस जगह साइकिल से ऑफिस जाने पर मिलते हैं एक्स्ट्रा पैसे, वजह हैरान कर देगी

ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाया था खाना, निकले 40 मरे हुए कॉकरोच

ब्वॉयफ्रेंड के साथ सम्बन्ध बनाते ही लड़की को हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गई अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -