कोविड मानदंडों का पालन करते हुए पिडीथल्ली उत्सव का आयोजन किया जाएगा: जिला प्रशासन

विजयनगरम: जिले के विभिन्न हिस्सों से हजारों की संख्या में श्रद्धालु पिडिथल्ली उत्सव और सिरिमनु उत्सव में शामिल होते हैं. लेकिन इस साल जिला प्रशासन ने सख्त कोविद मानदंडों का पालन करते हुए पिडीथल्ली उत्सव और सिरिमनु उत्सव आयोजित करने की योजना बनाई है। तोलेलु उत्सव (अन्नदानम) 18 अक्टूबर को और सिरिमनु उत्सव 19 अक्टूबर को होगा।

त्योहार पर राजनीतिक दलों से राय जानने के लिए एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई थी जिसमें नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री बोत्चा सत्यनारायण और कलेक्टर ए सूर्यकुमारी, विधायक के वीरभद्र स्वामी, बी अप्पलानायडु और अन्य ने भाग लिया था। बोचा ने अधिकारियों को सख्त कोविड मानदंडों के तहत कार्यक्रम आयोजित करने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा, "हमें कोविड को लेकर सतर्क रहना चाहिए और सभी को पता होना चाहिए कि केंद्र सरकार ने कोविड को देखते हुए कई बड़े कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है।

यहां तक ​​कि तिरुपति ब्रह्मोत्सव और दशहरा भी कड़े प्रतिबंधों के तहत आयोजित किए जाएंगे।'' उन्होंने ओणम उत्सव के भव्य आयोजन के बाद केरल के हालात को भी याद दिलाया और अधिकारियों को चेतावनी दी कि उन्हें राज्य में नहीं जाने दिया जाएगा। ऐसी अवांछित स्थिति की अनुमति न दें। कार्यक्रम में एम. दीपिका पाटिल, जिला परिषद अध्यक्ष चिन्ना श्रीनु और अन्य ने भाग लिया।

वित्त सचिव ने किया खुलासा- कब होगी LIC के IPO की लिस्टिंग

डीजल की कीमतों में फिर आया उछाल, जानिए क्या है भाव?

जम्मू-कश्मीर में 2 नए एयरपोर्ट टर्मिनल स्थापित किए जाएंगे: ज्योतिरादित्य सिंधिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -