जुपिटर बनर्जी और तवारिता चटर्जी के रिसेप्शन समारोह की तस्वीरें आई सामने, यहां देखें
जुपिटर बनर्जी और तवारिता चटर्जी के रिसेप्शन समारोह की तस्वीरें आई सामने, यहां देखें
Share:

बंगाली फिल्म उद्योग में इस समय बहुत शादी हो रही हैं। कई सेलेब्स ने अब तक इन दिनों शादी कर ली है और कई सेलेब्स आने वाले महीनों में करने वाले हैं। जुपिटर बनर्जी और ट्वारिटा चटर्जी बंगाली उद्योग के प्रसिद्ध दंपतियों में से एक हैं और हाल ही में एक अंतरंग विवाह समारोह में उन्होंने शिरकत कि। लवबर्ड्स ने एक गाला वेडिंग रिसेप्शन समारोह की भी मेजबानी की जहां करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद थे।

हाल ही में उसी समारोह की कुछ तस्वीरें सामने आईं जो खूबसूरत हैं। तस्वीरों की बात करें तो ये जोड़ी अपनी रिसेप्शन पार्टी में मनमोहक लग रही है। इस अवसर के लिए, अभिनेत्री ट्वारिता ने लहंगा-चोली पहनने का फैसला किया, जबकि दूसरी ओर, बंगाली अभिनेता जुपिटर सुनहरे रंग की शेरवानी में अद्भुत लग रहे थे। नवविवाहिता का लुक काफी रॉयल था।

इंडस्ट्री के कई एक्टर्स और सेलेब्रिटीज ने भी जुपिटर बनर्जी और तवारिता चटर्जी के रिसेप्शन में शिरकत की। मशहूर अभिनेत्री स्वागता मुखर्जी और उनके पति भी इस पार्टी में शामिल हुए। उनके अलावा तवारिता की बीएफएफ और मशहूर अभिनेत्री संदीपा सेन भी रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुईं। इस मौके पर वह मैरून रफल साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं।

सैफिती बनर्जी ने शेयर की अपनी बच्ची की क्यूट फोटो

परिणय सूत्र में बंधे अभिनेता नील चटर्जी, इस मशहूर गायिका को बनाया जीवनसाथी

ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है शादी, बिजनेसमैन कल्लोल चौधरी के साथ लेगी सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -