रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के बड़े सितारे, दीपिका पादुकोण भी आईं नजर
रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के बड़े सितारे, दीपिका पादुकोण भी आईं नजर
Share:

आप सभी को बता दें कि आज रणबीर कपूर अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं इंडस्ट्री के शानदार एक्टर रणबीर के जन्मदिन को लेकर कई दिनों से बी-टाउन में हलचल चल रही थीं और देर रात रणबीर के बर्थडे बैश में सितारों का जमावड़ा नजर आया. जी हाँ, इस दौरान रणबीर कपूर के बर्थडे में दीपिका पादुकोण के साथ अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा और रणवीर सिंह भी नजर आए और सभी को दमदार अंदाज में देखा गया. वहीं सोशल मीडिया पर सितारों की कुछ तस्वीरें नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

इसमें सभी रणबीर के घर जाते दिखाई दे रहे हैं और इस तस्वरीं में दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं दीपिका ब्लैक आउटफिट में अपनी कार के अंदर रणबीर कपूर के घर जाती हुई दिखाई दीं और मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ पार्टी में पहुंचे. इसी के साथ मलाइका ने व्हाइट आउटफिट पहन रखी थी तो अर्जुन कपूर ब्लैक सूट में दिखाई दिए.

वहीं दोनों ही एक साथ कार में पार्टी में जाते नजर आए और पार्टी में आमिर खान उनकी वाइफ किरण, प्रीतम और अनुराग बासू भी नजर आए. इस दौरान रणबीर कपूर की पार्टी में एक्टर रणवीर सिंह ने भी शिरकत ली लेकिन वह दीपिका से अलग कार में यहाँ नजर आए. रणवीर खुद ड्राइव करते हुए पहुंचे और रणवीर ने रेट कैप और पर्पल कलक की टी-शर्ट पहन रखी थी. वहीं इस दौरान शाहरुख खान, आदित्य रॉय कपूर, जोया अख्तर भी पार्टी में नजर आए.

सोशल मीडिया पर एक्ट‍िव रहती हैं लता मंगेशकर, जानिए कौन करता है उनके ट्वीट

एक के बाद एक अभिनेत्री को धोखा देते रहे रणबीर कपूर, इस हसीना पर रुका हुआ है दिल

वरुण धवन के गाने पर जमकर नाचे प्रियंका चोपड़ा के पति, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -