30 किलो वाइन पीकर टल्ली हुए दो हाथी, तस्वीर हो रही वायरल
30 किलो वाइन पीकर टल्ली हुए दो हाथी, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

इस समय पूरे देशभर में कोरोना फैला हुआ है और इसके कारण लोगों ने खुद को घर में लॉक कर लिया है. ऐसे में हाल ही में एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जी हाँ, इसी के साथ बीते दिनों ही एक वीडियो भी है यहाँ सामने आया था जो वेनिस का बताया जा रहा था. इस वीडियो में आप देख सकते हैं नदी का पानी फिर से साफ हो गया है और मछलियां फिर से लौट आई हैं. केवल इतना ही नहीं बत्तखें भी यहाँ नजर आईं हैं. इस समय प्रकृति खुद को ठीक करने में लगी हुई है. अब यह वीडियो देखने के बाद लोगों का यही कहना है कि प्रकृति को साफ़ करने के लिए कोरोना फैला है.

 

वहीं अब एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और यह चीन की बताई जा रही है. यह तेजी से ट्विटर पर वायरल हो रही है और यह दावा किया गया कि 14 हाथी एक गांव में घुसे और 30 किलो वाइन पी गए. वाकई में यह चौकाने वाली बात है लेकिन सच है. जी दरअसल Corono she better don’t के ट्विटर पेज के मुताबिक, चीन के Yunnan के एक गांव की बात है और 14 हाथियों का एक झुंड यहां घुस गया और उन्होंने तबाही मचा दी थी. मिली जानकारी के मुताबिक पहले तो वो कॉर्न और खाने के कुछ-कुछ खोजते रहे लेकिन लास्ट में वाइन पी गए और कहा गया है कि हाथियों का ये झुंड खाने की तलाश में गांव में आया था.

उसके बाद खोजते-खोजते उन्हें 30 किलो कॉर्न वाइन मिल गई, वो पूरी पी गए. अब हाल ही में जो तस्वीर वायरल हो रही है वह नशे में टल्ली हाथियों की है. आप देख सकते हैं वह चाय के खेतों में लेटे हुए हैं और सोते दिखाई दे रहे हैं. सभी बडे़ आराम की नींद ले रहे हैं और इस फोटो को आईएफएस प्रवीन कासवान ने शेयर किया है. अगर ‘द पेपर’ के ट्वीट की माने तो हाथियों ने गांव में तबाही मचाई है लेकिन वह 30 किलो वाइन पीकर खेतों में जाकर सो गए, यह सच नहीं कहा जा रहा है.

एक ऐसा अनोखा गांव, जहां कभी नहीं होती बारिश

कोरोना वायरस से बचने के लिए बच्ची ने किया जुगाड़, वायरल हो रहा वीडियो

कोरोना वायरस के खौफ के बीच दिल जीत रही है दादा-पोती की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -