गुपचुप शादी के बाद श्रिया सरन ने मनाया करवाचौथ, पति ने दिया प्यारभरा किस
गुपचुप शादी के बाद श्रिया सरन ने मनाया करवाचौथ, पति ने दिया प्यारभरा किस
Share:

बीते कल पूरे देशभर में करवा चौथ का पर्व मनाया गया. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी अपने सुहाग के लिए व्रत रखा और उनकी लंबी उम्र के लिए भगवान से प्रार्थना की. वहीं इस दौरान अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली लीड श्रिया सरन ने भी अपने पति के लिए व्रत रखा और उस दौरान की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

जी हाँ, हाल ही में श्रिया ने इसकी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन फोटोज में वह पति के साथ पारंपरिक कपड़े में नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथ में पूजा की थाली रखी है. इसी के साथ आप देख सकते हैं एक फोटो में श्रिया के पति उन्हें किस करते नजर आ रहे हैं और इस फोटो के कैप्शन में श्रिया ने लिखा, ''बार्सिलोना से सभी को करवाचौथ की ढेर सारी बधाई.'' इसी के साथ उन्होंने पोस्ट में बताया कि ''वह अपनी मां को बहुत मिस कर रही हैं और जो साड़ी उन्होंने पहन रखी है वह उनकी मां ने उन्हें गिफ्ट में दी.''

आप सभी को बता दें कि श्रिया सरन ने पिछले साल मार्च महीने में रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से शादी कर की थी और उस दौरान दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद सभी को दोनों की शादी की खबर लगी थी. उनकी शादी में मनोज बाजपेयी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और शादी की सभी रस्मों को सीक्रेट रखा गया था. वहीं अपनी शादी से पहले श्रिया ने एंड्रे को लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था और आपको बता दें कि उनके पति नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर और बिजनेसमैन हैं.

चुलबुल पांडेय के लिए रज्जो ने रखा करवाचौथ का व्रत, शेयर की तस्वीर

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने भी रखा करवा चौथ का व्रत, की ये तैयारियां

अनिल कपूर ने अपनी पत्नी को दी करवा चौथ की बधाई, शेयर किया Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -