लॉन्चिंग के पहले ही लीक हुई मोटोराला के नए फ़ोन की तस्वीर
लॉन्चिंग के पहले ही लीक हुई मोटोराला के नए फ़ोन की तस्वीर
Share:

नई दिल्ली: MOTOROLA अपना नया स्मार्टफोन MOTOROLA Edge30 ULTRA  को जल्द ही लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन के बारे में बहुत सारी जानकारियां ऑनलाइन बताई जा रही है. इन रेंडर्स में फोन के अहम फीचर्स और डिजाइनके बारें में भी जानकारियां दी जा रही यही. संभावना है कि इस फोन को चीन में Moto Edge X  के नाम से लॉन्च किया जाएगा.

ताज़ा लीक हुई फोटोज भी इस बारें में जानकारी दे रहे है, की आने वाला फ़ोन कैसा होगा.  Motorola Edge 30 Ultra में एक पंच-होल डिस्प्ले दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन के बारे में एक अन्य अहम् जानकारी ये भी है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है और रियर में तीन कैमरा का सेटअप भी मिलेगा.

दो कलर्स में लॉन्च हो सकता है स्पेसिफिकेशन्स: 91Mobiles के साथ collaboration में टिप्स्टर Steve Hemmerstoffer (@OnLeaks) ने रेंडर्स साझा किया है. हम बता दें कि स्मार्टफोन को Blue और Gry कलर में लॉन्च किया जा सकता है. आने वाले Motorola स्मार्टफोन में पतले बेजेल्स और फ्लैट किनारों के साथ एक पंज-होल डिस्प्ले नज़र आ रहा है. फोन के बाईं तरफ पावर बटन दिखाई दे रहा है. जिसके अतिरिक्त एक माइक्रोफोन, एक स्पीकर ग्रिल और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट नीचे की तरफ देखा जा सकता है.

जानकारी के लिए बता दें कि Motorola Edge 30 Ultra में 6.67-इंच OLED FHD + 144Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 898 चिप, 8 GB / 12 GB रैम, 128 GB / 256 GB UFS 3.1 स्टोरेज भी दी जा रही है.  स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सेल के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसी सुविधा आपको दी जा रही है. जबकि इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 60-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है, इतना ही नहीं लीक्स रिपोर्ट्स की मानी जाए तो 68W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी भी शामिल है. खबरों के अनुसार, इस स्मार्टफोन को अगले महीने चीन में पेश किया जाने वाला है.

द लैंसेट ने भी माना भारतीय Covaxin का लोहा, वैक्सीन को बताया 'अत्यधिक प्रभावकारी'

बड़ी खबर! फ्री नहीं रहेगा इंस्टाग्राम, रूपये देने पर ही कर सकेंगे इस्तेमाल

भारत में नए अवतार में लौटा PUBG, इन मोबाइल में कर सकेंगे डाउनलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -