'दंगल' के सेट पर ऐसा था आमिर-ए-अंदाज... Watch Pics
'दंगल' के सेट पर ऐसा था आमिर-ए-अंदाज... Watch Pics
Share:

आमिर की 'दंगल' का अभी भी सिनेमाघरो में जलवा कायम है व फिल्म दर्शको के दिलो दिमाग पर अभी भी अपनी छाप छोड़ रही है. देखा जाएं तो लोग हमेशा से ही बॉलीवुड की फिल्मो के लिए हमेशा से ही एक्साइटेड रहते है. जब भी हमारे घर या नगर में यदि किसी फिल्म की शूटिंग होती है तो हम दौड़ दौड़कर फिल्म की शूटिंग का आनंद उठाते है. अभी वैसे भी सिनेमाघरो में आमिर खान का 'दंगल' गुलजार है. अब इस फिल्म की शूटिंग के कुछ नए फोटो सामने आए है जो हम आपके लिए लेकर आए है.

आमिर की 'दंगल' ने वैसे भी अपने तीन दिनों के अंतराल में ही 100 करोड़ रूपये से ऊपर का व्यवसाय कर लिया है. क्या कभी आपने इमेजिन किया है कि दंगल आखिर कैसे शूट हुई या इसके एक-एक सीक्वेंस को किस तरह फिल्माया गया. फिल्म के लिए उसके हर किरदार ने खूब पसीना बहाया चाहे वह आमिर खान हो या फिर उनकी बेटी के किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री फातिमा सना शेख हो या फिर सान्या मल्होत्रा.

बता दें कि फिल्म 'दंगल' की शूटिंग 1 सितंबर, 2015 से लुधियाना के एक गांव में शुरू हुई थी. इस पैकेज में हम बता रहे हैं फिल्म दंगल की शूटिंग के दौरान के बिहाइंड द सीन पिक्चर्स. इन फोटोज को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सेट पर फिल्मों की शूटिंग कैसे होती है.

100 करोड़ का हो गया 'दंगल'

UP, छत्तीसगढ़, उत्तराखंड और हरियाणा में दंगल हुई टैक्स फ्री

सलमान ने आखिरकार कर ही दी शाहरुख़ पर चढ़ाई

 माँ के शहर में शाहरुख़ को मिला यह विशेष सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -