बेटी की मौत से पहले माँ ने ली सेल्फी,जिसमे नज़र आया फरिश्ता

एक माँ के लिए इससे बुरा क्या हो सकता है कि उसके बच्चे की मौत उसी के सामने हो जाये। माँ ही होती है जो बच्चे को सबसे ज्यादा प्यार करती है। ऐसा ही कुछ हुआ है एक महिला के साथ। मरने से सभी को डर लगता है। मरना कोई चाहता भी नही। लेकिन इससे बच भी कोई नही सकता। क्या हो अगर आपको साथ ले जाना वाला नज़र आ जाये। इससे भयानक और कुछ नही हो सकता हमारे जीवन में। आइये बताते हैं ऐसा ही मामला।

हम बात कर रहे हैं Sarah Danburi की जिनकी एक 19 साल की बेटी है। उनकी बेटी कैंसर से पीड़ित थी जिससे उसकी मौत हो गयी। सराह की बेटी अस्पताल में भर्ती थी तभी उन्होंने अपनी बेटी के साथ सेल्फी ली। बाद में जब तस्वीर को देखा तो उसमे सराह और बेटी एमी के अलावा एक और परछाई थी। इस पर सराह का कहना है कि ये एक फरिश्ता ही था जो मेरी बेटी को लेने आया था।

वो कहती हैं उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि मेरे बाद एमी का ख्याल फरिश्ते रखेंगे। इस तस्वीर पर कुछ लोगों का कहना है था कि ये लाइट की वजह से हो सकता है लेकिन सराह का कहना था कि कमरे में दो लाइट जो बंद थी। Royal Free Hospital में किया जा रहा था एमी का इलाज करीब तीन हफ्ते बाद उसकी मौत हो गयी।

पति पत्नी के खास पलों में शामिल हुआ एक अनजान न्यूड शख्स

ऐसी होती है मीरपुर के किन्नरो की लाइफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -