ये रिश्ता के सेट से वायरल हुई गणेशोत्सव की तस्वीरें
ये रिश्ता के सेट से वायरल हुई गणेशोत्सव की तस्वीरें
Share:

यह बात तो हम सभी जानते है कि आज सभी के घरों में गणपति बाप्पा ने प्रवेश कर लिया है और पूरे देश में लोग खुले हाथों से उनका स्वागत कर रहे हैं. हालांकि गणेश चतुर्थी का उत्सव इस बार अलग है, कोरोनोवायरस महामारी को देखते हुए, इस 10-दिवसीय उत्सव में बप्पा को खुश रखने की आत्माएं अभी भी अधिक हैं. यद्यपि गणेश चतुर्थी 2020 समारोह भव्यता के रूप में नहीं हैं, फिर भी इस कम महत्वपूर्ण उत्सव में, भक्त चारों ओर सकारात्मकता और खुशी फैलाना सुनिश्चित कर रहे हैं. कई टेलीविजन हस्तियों ने बप्पा का घर में स्वागत किया है, जबकि कुछ अभिनेता उनके शो के सेट से उनका आशीर्वाद मांग रहे हैं.

ऐसे दो लोकप्रिय भारतीय टेलीविजन शो की टीमों ने अपने शो के सेट पर गन्नू बप्पा का स्वागत किया और वे गणेश उत्सव को अत्यंत सुरक्षा, सावधानियों और भक्ति के साथ मना रहे हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है और ये रिश्ता क्या कहलाता है की. YRKKH और YRHP टीमों ने पूजा-अर्चना कर भगवान गणेश का स्वागत किया. निर्माता राजन शाही के साथ दोनों टीमों के पूरे कलाकार और चालक दल विघ्नहर्ता का आशीर्वाद लेने और उन्हें प्रार्थना करने के लिए उपस्थित थे.

जब YRKKH के शिवांगी जोशी उर्फ ​​नायरा गणपति पूजा में शामिल थीं, तो मोहसिन खान उर्फ ​​कार्तिक गायब थे. शहीर शेख, रिया शर्मा, कावेरी प्रियम, और YRKKH टीम के अन्य लोग उत्सव की भावना में डूबे हुए थे क्योंकि उन्होंने भगवान गणेश की भक्ति पूजा की. शो के प्रमुख सुंदरियों शिवांगी, रिया शर्मा, कावेरी बहुत खूबसूरत लग रहे थे क्योंकि वे इस अवसर के लिए पारंपरिक परिधानों में तैयार थे. YRKKH और YRHPK की टीम के सभी सदस्यों ने अत्यधिक सुरक्षा सावधानी बरती क्योंकि उन्होंने पूजा करते वक़्त अपने चेहरे को मास्क से ढके हुए नज़र आ रहे है. शो के सेट पर बप्पा के लिए दो अलग-अलग पंडाल बनाए गए हैं. निर्माता राजन शाही बप्पा का स्वागत किया गया, और कहा, 'गणपति जी के आगमन ने संवेदनशीलता के साथ सेट भर दिया है.'

शोएब और दीपिका के लिए आज भी धड़कता है फैंस का दिल

आशा नेगी को इस तरह कुमकुम भाग्य फेम ने किया विश

TMKOC से अंजलि भाभी को रिप्लेस करेंगी कबूल है की ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -