हरी-हरी घास पर मॉम करीना संग यूँ एन्जॉय करते नजर आए तैमूर अली खान
हरी-हरी घास पर मॉम करीना संग यूँ एन्जॉय करते नजर आए तैमूर अली खान
Share:

बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार कहे जाने वाले तैमूर अली खान को सभी पसंद करते हैं और उनकी तस्वीर देखे बिना किसी से रहा नहीं जाता है. ऐसे में हाल ही में जो तस्वीर सामने आई है वह आपको खुश कर सकती हैं. जी हाँ, दरअसल आजकल तैमूर अपनी मॉम करीना कपूर खान के साथ लंदन की सैर कर रहे हैं और वह यहां अपनी मॉम और पापा सैफ अली खान के साथ मस्ती भरा वक्त बिता रहे हैं जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है.

ऐसे में तैमूर की लंदन से जब भी कोई फोटो सामने आती है तो उसे देख जरुर दिल को सुकून मिलता है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. वैसे भी तैमूर के कई सारे फैंस हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए बैचेन रहते है और अब सामने आई इस फोटो में करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ पार्क की हरी घास के बीच लेटकर सुकून के पल बिता रही है. जी हाँ, आप देख सकते हैं ये फोटो दिल को सुकून देने वाली है.

वहीं करीना कपूर खान इन दिनों लंदन और इंडिया के बीच झूल रही है क्योंकि वो वहां अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में बिजी है जबकि सैफ अली खान अपनी फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग में बिजी है. इसी के साथ करीना कुछ और प्रोजेक्ट्स के चलते लंदन में हैं लेकिन बार बार उन्हें वापस इंडिया भी आना पड़ता है क्योंकि वह जीटीवी पर आने वाले टीवी शो डांस इंडिया डांस में बतौर जज भी नजर आ रही है. आपको बता दें कि बीते समय जब करीना कपूर खान इंडिया अपने डांस टीवी रियल्टी शो में हिस्सा लेने के लिए आई हुई थी तो उनका एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने बेटे तैमूर से वीडियो चैट करती नजर आईं थीं.

Section 375 Trailer : निर्भया केस को याद दिलाता फिल्म का ट्रेलर

प्रियंका ने बताया सुबह-सुबह ये अजीब हरकत करते हैं निक जोनस

पुण्यतिथि : जब हाथी ने तोड़ दिया था शम्मी कपूर का पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -