साइड स्लिट गाउन पहनकर श्वेता तिवारी ने उड़ाई फैंस की नींद
साइड स्लिट गाउन पहनकर श्वेता तिवारी ने उड़ाई फैंस की नींद
Share:

टीवी की 'प्रेरणा' यानि श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी ग्लैमरस अदाओं से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. श्वेता एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपनी उम्र को मात देती नज़र आ रही हैं। जी हाँ, उनकी तस्वीरों से यह साफ़ जाहिर हो रहा है. अदाकारा की ग्लैमरस फोटोज इस बात का सबूत है कि उनकी उम्र उनके लिए सिर्फ नंबर है। इन दिनों श्वेता ने अपने फोटोशूट के फोटोज से महफ़िल लूट ली है. उनकी फोटोज के चलते वह सुर्खियों में हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बार फिर ग्लैमर का तड़का लगाया है। आज श्वेता 40 साल की हैं लेकिन इन फोटोज में वह बड़ी ही स्टनिंग लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इस समय श्वेता की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। इसे देखकर उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी उन्हें 'सिस' यानि बहन बोल दिया है। आप देख सकते हैं श्वेता तिवारी ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं। इसमें उन्होंने सिल्वर शिमरी सीक्विन का साइड स्लिट गाउन पहना है और इस डीप नेक ड्रेस में वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। आप देख सकते हैं उनका स्मोकी आई मेकअप उनके ग्लैमरस अंदाज को और भी बढ़ा रहा है।

वैसे इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'सारी बंदिशें तोड़ दें अगर आपको तोड़ना पड़े तो और इसके लिए कभी माफी भी न मांगे।' अब श्वेता के इस पोस्ट पर तेजी से लाइक्स आ रहे हैं। पलक तिवारी, संगाती बिजलानी, सृष्टि रोड़े, दलजीत कौर और अर्जुन बिजलानी सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट्स भी किए हैं। श्वेता की बेटी पलक ने लिखा- 'Sissssss' और कई सारे प्यार भरे इमोजी भी बनाए हैं। वैसे इसे देखने के बाद कई फैंस का कहना है कि वो श्वेता को जबसे देख रहे हैं, तब से लेकर अब तक वो बदली नहीं हैं। उनकी खूबसूरती हर दिन बढ़ती जा रही है।

Tokyo Paralympics: 'गोल्ड मेडल' से महज एक कदम दूर भाविना पटेल, जीता सेमीफइनल मुकाबला'

क्रिस्टयानो रोनाल्डो' ने यूवेंटेंस क्लब को कहा अलविदा.. अब इस टीम के लिए दागेंगे गोल

आज है हलछठ, यहाँ जानिए पूजा विधि और कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -