वैलेंनटाइन डे पर रोमांटिक डेट पर निकले शाहिद-मीरा
वैलेंनटाइन डे पर रोमांटिक डेट पर निकले शाहिद-मीरा
Share:

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को इन दिनों बहुत सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। वह और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बी-टाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। जी हाँ और दोनों कभी भी एक-दूजे से अपने प्यार का इजहार करने से नहीं चूकते हैं। बीते कल वैलेंनटाइन के मौके पर ये कपल रोमांटिक डेट पर निकला और अब उस दौरान की तस्वीरें इस समय चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। आप देख सकते हैं इस मौके के लिए ये कपल पिंक आउटफिट में ट्विनिंग करता दिखा। अगर हम इस कपल के लुक के बारे में बात करें तो शाहिद पिंक शर्ट,व्हाइट पैंट में हैंडसम दिखे। इसी के साथ उन्होंने अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया था। वहीं मीरा पिंक चेकर्ड टॉप के साथ मैचिंग पैंट में स्टाइलिश दिखीं।

आप देख सकते हैं ओपन हेयर्स, मिनिमल मेकअप मीरा के लुक को परफेक्ट बना रहा था। वहीं इस दौरान मीरा ने हाई हील्स कैरी की थी। आप देख सकते हैं रेस्टोरेंट से बाहर मीरा शाहिद एक-दूजे का हाथ थामे दिखे और शाहिद मीरा की तस्वीरें अब इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको पता ही होगा कि शाहिद मे साल 2015 में जुलाई के महीने में खुद से 14 साल छोटी मीरा राजपूत संग शादी रचाई थी।

उसके बाद कपल ने 2016 में एक बेटी जिसका नाम मीशा है का स्वागत किया था। उसके बाद साल 2018 में कपल के घर नन्हें राजकुमार की किलकारी गूंजी, जिसका नाम जैन है। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर हैं। वहीं इसके अलावा शाहिद के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह 'बुल' में नजर आएंगे।

बालों में फूल लगाते नेहरू… गंगा से बनी कोठेवाली गंगूबाई, क्या था पीएम से इसका रिश्ता

Video: ड्रेस में लाइट लगाकर पहुंची आलिया भट्ट, ट्रोलर्स ले रहे मजे

इस वजह से ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ ने बांधे सौतन की तारीफों के पूल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -