करण की पार्टी में साथ नहीं दिखे कियारा-सिद्धार्थ लेकिन फिर जो हुआ देखकर खुश हुए फैंस

कर जौहर (Karan Johar) ने बीते बुधवार, 25 मई को अपने 50 वे जन्मदिन पर ग्रेंड पार्टी आयोजित की थी। जी हाँ और इस मौके पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनके घर गई थी। सभी ने जमकर जश्न मनाया। आपको बता दें कि करण ने अपने जन्मदिन के लिए 'ब्लिंग एंड ब्लैक' ( 'bling and black' ) शानदार थीम तैयार की थी। जी हाँ और इसमें मशहूर हस्तियों ने ग्लैमर तड़का लगाने के साथ अपने सबसे फैशनेबल लुक में एंट्री की थी। पार्टी रात 9 बजे से ही शुरू हो गई थी, हालांकि ये 26 मई की अलसुबह तक चलती रही।

इस पार्टी में देर रात तक सलमान खान (Salman Khan), ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Hrithik Roshan and GF Saba Azad), अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सहित नामचीन हस्तियों ने आना जारी रखा था। हालाँकि इस लिस्ट में एक कपल का नाम और था जो थे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Kiara Advani and Sidharth Malhotra)। इन दोनों ने इस पार्टी में एक साथ कोई पोज नहीं दिया लेकिन जाते-जाते दोनों साथ देखे गए। दोनों को लेकर खबरें हैं कि दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं और दोनों को साथ दिखने के लिए सोशल मीडिया फैन आंखें गड़ाए बैठे थे, हालाँकि फैंस को दोनों का पार्टी में ऐसा कोई पोज देखने को नहीं मिला।

इस दौरान कियारा अपने जुग जुग जियो के को-आर्टिस्ट वरुण धवन (JugJugg Jeeyo co-star Varun Dhawan) के साथ आईं और दोनों ने paparazzi के लिए पोज़ दिया। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा पार्टी में ​​अकेले पहुंचे थे, वे अपने ब्लैक और ब्लिंग सूट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। करण की पार्टी गुरुवार की सुबह तक चलती रही। वहीं इसके बाद पार्टी से कियारा और सिद्धार्थ को एक साथ निकले, दोनों एक कार में पार्टी से बाहर आए, जिन्हें paparazzi ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। जी हाँ और इस दौरान दोनों का अनोखा अंदाज देखने को मिला है। अब दोनों के बीच क्या खिचड़ी पक रही है कुछ कहा नहीं जा सकता है!

आतंकी यासीन मलिक को मिली सजा पर परेश रावल ने कही ये बात

हाई हील पहनकर लडख़ड़ाईं करीना, वीडियो देख ट्रोलर्स ने उड़ाई खिल्ली

KRK की बुक को प्रमोट कर बुरे फंसे अमिताभ, फैंस बोले- 'ऐसी क्या मज़बूरी है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -