14 दिन की न्यायिक हिरासत मिलने पर दुखी हुए राज कुंद्रा, जेल जाते समय दिखी ऐसी हालत

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने कारोबारी राज कुंद्रा को अश्लील मूवीज बनाने के मामले में आज अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें अब 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। राज की कुछ फोटोज सामने आईं हैं, जिनमें उन्हें पुलिस की टीम आर्थर रोड जेल लेकर पहुंची है।

वही 19 जुलाई को राज कुंद्रा को शिल्पा शेट्टी के घर से अरेस्ट किया गया था। जिसके पश्चात् से वो जेल में ही हैं। इसके साथ ही जेल जाते हुए राज कुंद्रा बड़े ही दुखी दिखाई दे रहे थे, जहां उन्होंने काली टीशर्ट एवं ब्लू जींस पहनी हुई थी। मुंबई में पहले राज का मेडिकल हुआ जिसके पश्चात् उन्हें जेल ले जाया गया। इसके साथ ही राज कुंद्रा बुरी प्रकार से इस मामले में फंस चुके हैं, जहां इस मामले में उनकी वाईफ और मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पुलिस ने पूछताछ की जा चुकी है।

साथ ही पुलिस तेजी से इस मामले की तहकीकात कर रही है, इस मामले में शीघ्र ही कई बड़े नाम सामने आने की बात बताई जा रही है। वही राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने का फैसले से शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की समस्यां और अधिक बढ़ सकती है। 

राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, कहा- "एडल्ट फिल्म ऐप की अनुमानित कमाई 2023 तक..."

महेंद्र सिंह धोनी की फैन हुईं फराह खान, जानिए क्यों?

राज कुंद्रा मामले में हुआ बड़ा खुलासा, मॉडल सागरिका बोली- बिग बॉस कंटेस्टेंट थे टारगेट... अर्शी खान भी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -