शादी के 1 महीने बाद शरद मल्होत्रा ने दी रिसेप्शन पार्टी, वायरल हुईं तस्वीरें

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने 20 अप्रैल को दिल्ली की डिजाइनर रिप्सी भाटिया संग साथ फेरे लिए और अब यानी बीती 16 मई को कपल ने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए ग्रैंड पार्टी रखी जिसकी तस्वीरें अब जमकर वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि यह पार्टी कोलकाता में रखी गई थी और अब इस पार्टी की तस्वीरें सामने आ रही हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. इनमे रिप्सी, पीच कलर के लहंगे में और रफल्ड दुपट्टे में नजर आईं और शरद ब्लैक एंड व्हाइट सूट में दिखे. वहीं रिप्सी ने अपना लुक काफी सिंपल रखा जो सभी को पसंद आया.

आपको याद हो पहले ये रिसेप्शन पार्टी 3 मई को रखी गई थी लेकिन फानी तूफान के बाद से इसे स्थगित कर दिया गया था और उसके बाद इसे 16 मई को किया गया. वहीं इस समारोह में बंगाली एक्टर सम्राट मुखर्जी और मेकअप आर्टिस्ट अनिरुद्ध चकलादार नजर आए. जी दरअसल सम्राट ने शरद को एक्टिंग के गुण सिखाए थे और वहीं उस दौरान शरद ने कहा कि ''2001-02 में उसने मेरे इंस्टीट्यूट से एक्टिंग सीखी थी. मैं उसका मेंटर था और वो मेरे प्रतिभाशाली छात्रों में एक था. मैं खुश हूं कि वो अपने करियर में काफी अच्छा कर रहा है.''

वहीं आगे अपनी शादी के बारे में बात करते हुए शरद ने कहा- ''पहले मैं दिन की शूटिंग पूरी करने के बाद जिम जाता था. अब मैं जिम अपने काम से पहले जाता हूं. ताकि मैं जल्द से जल्द घर आ सकूं. शादी एक दूसरे शख्स को उसके संपूर्ण रूप में स्वीकार करना है. काफी लोग मुझसे टाइम मेनेजमेंट के बारे में बातें करते हैं. मैं इसे सुधारने के लिए पूरी कोशिश कर रहा हूं. काफी समय से मैं पैरिस जाने के बारे में सोच रहा हूं. ये मेरी विश लिस्ट में है. पहले मुझे अपने वर्क शेड्यूल को देखना पड़ेगा इसके बाद मैं हनीमून की प्लानिंग करूंगा.'' इन दिनों शरद मुस्कान शो में नजर आ रहे हैं.

सामने आया दीपिका कक्कड़ के नए शो का पहला प्रोमो, सैफ ने सुनाई कहानी

कपिल के नाम लंदन में दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, पत्नी ने शेयर की तस्वीर

एक बार फिर न्यूड हुईं सोफिया हयात, ट्रोलर्स ने कहा- 'लड़कियों के लिए कलंक...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -