गढ़ी घाटी क्षेत्र के डेंजर जोन में वाहन पलटा
गढ़ी घाटी क्षेत्र के डेंजर जोन में वाहन पलटा
Share:

अक्सर वाहनों की तेज़ रफ़्तार दुर्घटनाओं को आमंत्रित करती है. भोपाल मार्ग स्थित तहसील के खतरनाक माने जाने वाले गढ़ी घाटी क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में  पिकअप वाहन में सवार 7 लोग घायल हो गए. घायलों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज कराया जा रहा है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यालय से 12 किमी की दूरी पर स्थित डेंजर जोन माने जाने वाले गढ़ी घाटी क्षेत्र में, रविवार की शाम लगभग 4 बजे, पिकअप वाहन क्रं. एमपी 04 जीवी 1385 तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर पलट गया. यह पिकअप वाहन बेगमगंज से भोपाल जा रहा था. इस गाड़ी में प्राइवेट कंपनी में मजदूरी करने वाले लेबर बैठे हुए थे. वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से पिकअप वाहन में सवार सात लोग बुरी तरह जख्मी हो गए.

घटना की सूचना पर देवनगर एवं गैरतगंज के डायल 100 वाहन मौके पर पहुंच गए. घायलों को रायसेन, गैरतगंज एवं देवनगर अस्पतालों में इलाज के लिए पहुंचाया गया. गढ़ी चौकी में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है. गौरतलब है कि गैरतगंज तहसील का गढ़ी घाटी क्षेत्र काफी लंबा है तथा इसके एक ओर गहरी खाई है, इसलिए इसे डेंजर जोन माना जाता है. गनीमत रही कि वाहन खाई में नहीं गिरा और लोगों की जान बच गई.

मुंबई के खैरानी रोड की दूकान में भीषण आग

रैगर के समर्थन में ख़ुदकुशी की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

सोमवती अमावस्या पर गंगा किनारे उमड़ेगी श्रद्धालुओं की भीड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -