कुँए में गिरा पिकअप वाहन, दो बच्चों की मौत, 6 घायल
कुँए में गिरा पिकअप वाहन, दो बच्चों की मौत, 6 घायल
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम काठियाबंधान में बीती रात यूरिया खाद लेकर जा रहा एक पिकअप वाहन बिना मुंडेर के कुएं में गिर गया। इस दुर्घटना  में पिकअप में सवार दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि छह बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना मिलने के बाद पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से बच्चों को कुएं से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है। चैनपुर थाना पुलिस के मुताबिक, पिकअप वाहन शनिवार की रात यूरिया खाद लेकर ग्राम काठियाबंधान की ओर जा रहा था। वाहन में आठ बच्चे भी सवार थे। इसी दौरान ग्राम के पास एक खेत में स्थित बिना मुंडेर के कुएं में पिकअप वाहन गिर गया। इस दुर्घटना में वाहन में सवार दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि छह बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायल बच्चों को कुएं से निकालकर झिरनिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद सभी को जिला अस्पताल खरगौन रैफर कर दिया गया। वहीं, मृतक बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाकर पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

15 जून से कान्हा नेशनल पार्क में शुरू होगी टाइगर सफारी, करना होगा इन नियमों का पालन

EPF : इस तरीके से आसानी से सुधार सकते है अकाउंट की गल​तीयां

नकदी की परेशानी से बचा सकता है यह उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -