पिकअप वाहन अनियंत्रित हो यमुना में गिरा
पिकअप वाहन अनियंत्रित हो यमुना में गिरा
Share:

उत्तराखंड में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. उत्तरकाशी में एक पिकअप वाहन के अनियंत्रित होकर यमुना नदी में गिर जाने की वजह से यह हादसा हुआ. इस दुर्घटना में वाहन में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी सवार विकासनगर के निवासी थे. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव और राहत कार्य शुरू किया.

दिल्ली-यमुनोत्री राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर चामी के पास यह दुर्घटना हुई. सुबह करीब पाँच बजे यह हादसा हुआ. यहाँ हिमाचल का एक पिकअप वाहन मुर्गे लेकर विकासनगर से हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू जा रहा था. इसी दौरान दिल्ली-यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर चामी के समीप ड्राईवर का गाड़ी से नियंत्रण खो गया. जिसके बाद अनियंत्रित वाहन सवारों सहित यमुना नदी में गिर गया. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना में वाहन में सवार चार शाहिद (47 वर्ष), जावेद (55 वर्ष), इमरान (45 वर्ष) और टोजो (44 वर्ष) के रूप में हुई. सभी मृतक विकासनगर के रहने वाले थे. दुर्घटना की सूचना मिलने पर डामटा पुलिस टीम मौके पर पहुंची. यहाँ पहुँचकर पुलिस ने स्थानीय जनता की सहायता से राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया और मृतकों के शवों को यमुना से बाहर निकाला गया. 

आगरा में भीषण सड़क हादसा

अज्ञात युवक का शव मिला, हत्या या हादसा

तिरंगा यात्रा के दौरान दो समुदायों में हिंसा, अघोषित कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -