अपनी नई लेम्बोर्गिनी में ड्राइव करते हुए नज़र आए जूनियर एनटीआर
अपनी नई लेम्बोर्गिनी में ड्राइव करते हुए नज़र आए जूनियर एनटीआर
Share:

तेलुगु अभिनेता जूनियर एनटीआर लेम्बोर्गिनी यूरस ग्रेफाइट कैप्सूल खरीदने वाले पहले भारतीय हैं, जैसा कि हम सभी जानते हैं। ऊंची कीमत वाली इस लग्जरी कार को हाल ही में देश में लॉन्च किया गया था। जूनियर एनटीआर ने आखिरकार नए जानवर पर अपना हाथ रख लिया है। हैदराबाद में उन्हें सेट पर अपनी नई कार चलाते हुए देखा गया। उन्हें आबनूस की सुंदरता के साथ पोज देते हुए भी फोटो खिंचवाया गया था, और यह फोटो तब से वायरल हो गई है।

जूनियर एनटीआर वर्तमान में एक प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम इवारू मीलो कोटेश्वरुलु में अभिनय कर रहे हैं। शुरुआत के बाद से, इवारु मीलो कोटेश्वरुलु के दूसरे भाग ने लोगों की रुचि को बढ़ाया है। शो में बतौर गेस्ट राम चरण नजर आए। उनकी पुरस्कार राशि उनके चैरिटी ट्रस्ट को दान कर दी गई है। जूनियर एनटीआर ने हाल ही में यूक्रेन में आरआरआर की आखिरी शूटिंग पूरी की। वह हैदराबाद लौट आया है और अब एक क्विज़ शो की शूटिंग कर रहा है जिसे कौन बनेगा करोड़पति के तेलुगु संस्करण के रूप में जाना जा रहा है। आरआरआर क्रमशः जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा निभाए गए दो भारतीय स्वतंत्रता योद्धाओं के जीवन की एक काल्पनिक कहानी है।

आरआरआर में ओलिविया मॉरिसन, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी, श्रिया सरन और समुथिरकानी भी सहायक भूमिकाओं में हैं। एसएस राजामौली की मैग्नम ऑपस तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।

सीएम योगी ने की उज्ज्वला योजना 2.0 की शुरुआत, लाभार्थियों के साथ किया संवाद

कोरोना की दहशत, इस राज्य ने वापस लिया स्कूल खोलने का फैसला

देश के कुल कोरोना मामलों में से 65% अकेले केरल से, ओणम के बाद से हालात बदतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -