ओलंपिक में जीत के बाद गोल्पोस्ट पर जा बैठे श्रीजेश, सोशल मीडिया छाई तस्वीर

ओलंपिक में 41 वर्षों के पश्चात् भारतीय मेंस हॉकी टीम को आखिरकार मेडल अपने नाम किया है। भारत ने आज हुए कांस्य पदक के मुकाबले में जर्मनी को 5-4 से पराजित कर यह इतिहास रचा है। बीते चार दशकों से ओलंपिक में पदक न जीत पाने दंश भारतीय हॉकी झेल रही थी। इस दंश की समाप्ति आज हुई है। भारतीय हॉकी टीम के इस ऐतिहासिक जीत के पश्चात् पूरे देश में जश्म की स्थिति है।

वही भारत के इस जीत में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले पूर्व कप्तान तथा विश्व के बेहतरीन गोलकीपरों में शुमार पीआर श्रीजेश का सालों से ओलंपिक में पदक जीतने का सपना आज जाकर पूरा हुआ। अपना अंतिम ओलंपिक में उतरे पीआर श्रीजेश के लिए यह ऐतिहासिक जीत के मायने को आप उस फोटो से ही समझ सकते हैं, जिमें वह गोल्पोस्ट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। भारत के इस स्टार गोलकीपर की यह फोटो सोशल मीडया पर भी बहुत वायरल हो रही है।

वही इस फोटो को लेकर श्रीजेश ने बताया कि मैने पूरी जिंदगी गोलपोस्ट पर ही बिताई है, मेरे लिए गोलपोस्ट ही सबकुछ है। इस फोटो के माध्यम से मैं यह बताना चाहता था कि मैं ही इस गोलपोस्ट का मालिक हूं। सामान्य रूप से श्रीजेश जीत का जश्म मनाते कम ही नजर आते हैं, पर भारत की इस ऐतिहासिक और अपने करियर की सबसे बड़ी जीत पर उन्होंने बहुत जश्न मनाया। बहुत शांत स्वभाव रखने वाले गोलकीपर श्रीजेश दवाब के वक़्त में हमेशा शानदार प्रदर्शन करते हैं, जो यह बताता है कि वह कितने बड़े खिलाड़ी हैं।  

अपनी ही पत्नी का वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, कराता था जिस्मफरोशी

विधायक राजा सिंह ने पीवी सिंधु को लेकर सरकार से की ये मांग

फर्जी कॉल सेंटर पर बड़ा एक्शन, नोएडा से 32 साइबर ठग गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -