अपने पिता के लिए फोटोग्राफर बने कालिदास जयराम, तस्वीर देख हैरान हुए फैंस
अपने पिता के लिए फोटोग्राफर बने कालिदास जयराम, तस्वीर देख हैरान हुए फैंस
Share:

कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध हैं और अधिकांश लोग महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई में हिस्सा लेने के लिए घर बैठे हैं। एम-टाउन सेलेब्स भी घर पर हैं और ऐसा लगता है कि पिता-पुत्र की जोड़ी - जयराम और कालिदास अपने परिवार के समय में काफी मस्ती कर रहे हैं। कालिदास जयराम हाल ही में अपने पिता सुपरस्टार जयराम के लिए फोटोग्राफर बने हैं। जयराम ने अपने बेटे कालिदास के लेंस के लिए विचार किया और परिणाम काफी प्रभावशाली हैं। जयराम एक आकस्मिक नीली टी-शर्ट और चश्मे में जबरदस्त दिखाई दे रहे हैं और तस्वीरें बस आश्चर्यजनक हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jayaram (@actorjayaram_official)

जयराम और बेटे कालिदास ने भी साथ में स्क्रीन शेयर की है। पिता-पुत्र की जोड़ी ने 2000 में रिलीज़ हुई फिल्म 'कोच्चू कोचु संथोशंगल' में पहली बार स्क्रीन साझा की। कालिदास लगभग सात वर्ष के थे जब उन्होंने फिल्म की और पिता-पुत्र की जोड़ी ने रील पर वही खेला! बाद में कालिदास जयराम 2003 में रिलीज हुई 'एंटे वीदु अपुविंतेयम' में दिखाई दिए और उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। पिता-पुत्र की जोड़ी का तीसरा सहयोग हाल ही में 2020 की रिलीज़ 'पुथम पुधु कलई' के लिए हुआ। 

तमिल फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज किया गया था। काम के मोर्चे पर, जयराम की किटी में कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं जिनमें 'नमो', 'राधे श्याम', 'सरकारू वारी पाटा' और 'पोन्नियिन सेलवन' शामिल हैं। इस बीच, कालिदास जयराम की मलयालम में अगली फिल्म संतोष सिवन द्वारा निर्देशित 'जैक एंड जिल' है।

'RRR' को लेकर फिल्म के स्क्रीन राइटर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- फिल्म तोड़ डालेगी सारे रिकॉर्ड...

शिव राजकुमार की फिल्म 'संयुक्ता' को आज 33 साल हुए पुरे

हमारे ग्रह को भविष्य की घटनाओं के साथ बदल देगी कोरोना महामारी: पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -